मिशन मंगल में अक्षय कुमार को लाइमलाइट देने पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने लोगों से पूछा ये सवाल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने मिशन मंगल (Mission Mangal) के पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लाइमलाइट देने पर बात करते हुए लोगों से सवाल किया। साथ ही उन्होंने बताया कि क्यों ये फिल्म उनके लिए खास है।

  |     |     |     |   Updated 
मिशन मंगल में अक्षय कुमार को लाइमलाइट देने पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने लोगों से पूछा ये सवाल
तापसी पन्नू जल्द फिल्म मिशन मंगल में नजर आएंगी(फोटो:विरल/मानव)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ‘पिंक’ से लेकर ‘गेम ओवर’ तक, कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय दे चुकी हैं। ये एक्ट्रेस जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) में नजर आएंगी। इस एक्ट्रेस ने हाल ही में मिड डे के साथ अपने इंटरव्यू में बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करना काफी खुशी की बात है और ऐसा मौका हर रोज नहीं मिलता है।

वहीं, जब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Movies) पूछा गया कि पोस्टर पर अक्षय कुमार को ज्यादा फोसक किया गया है इस पर उनका क्या कहना है, तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘हम फिल्म के कमर्शियल जरूरत से मुंह नहीं मोड़ सकते हैं। ये एक बड़ी बजट की फिल्म है। हम इस सच्चाई से इंकार नहीं कर सकते कि अक्षय कुमार का फेस पोस्टर पर होना फिल्म को फायदा पहुंचाएगा।’ आगे उन्होंने कहा-

उनका स्टारडम अकेले वो कर सकता है जो हम पांच औरतें नहीं कर सकते हैं। अगर फिल्म में हम नहीं भी रहते, तो भी अक्षय की वजह से इसे बड़ी ओपनिंग मिलती। हां, हमारे ना रहने से इसमें स्टार की कमी लगती, लेकिन ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

एक्ट्रेस ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘जो लोग ट्विटर पर इसे लेकर सवाल कर रहे हैं उनसे पूछना चाहूंगी कि क्या अगर ये सिर्फ महिलाओं की फिल्म रहती, तो पहले वीकेंड पर ही इसका रिव्यू पढ़े बिना मूवी देखने जाते?’ गौरतलब हो कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन भी नजर आएंगी। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर लोगों रिलीज हो चुका है।

तापसी पन्नू ने नागपुर मर्डर केस के बहाने कसा ‘कबीर सिंह’ पर तंज, ट्विटर यूजर्स ने लगाई लताड़…

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply