सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ सुशांत की बहनों ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ सुशांत की बहनों ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा
श्वेता सिंह कीर्ति और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत केस: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले की जांच अब भी जारी है। सीबीआई (CBI) लगातार जांच कर रही है। सुशांत की मौत का पता लगाने के लिए उनकी बहनें भी मेहनत कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अब इस केस में सुशांत की बहनें एक मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया ने आरोप लगाया था कि बहनों ने सुशांत को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दी जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया था। मुंबई पुलिस ने रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी सीबीआई को सौंपी थी। अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। इसलिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि इसकी सुनवाई जल्द से जल्द की जाए।

सुशांत की बहनों के अनुसार रिया ने जो FIR दर्ज कराई है उस संदर्भ में CBI उनके खिलाफ एक्शन ले सकती है और उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। इस वजह से प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है। उन्होंने कहा है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए। सुशांत की दोनों बहने चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने। उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए।

फरीदाबाद निकिता मर्डर: निकिता की हत्या पर भड़कीं कंगना रनौत! सरकार से की अवॉर्ड देने की मांग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply