Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉटस्टार पर इस दिन होगी रिलीज़, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत को अब 10 दिन हो चूका है। उनके मौत का सभी को बहुत दुःख है। सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। उनकी आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) जल्द रिलीज़ होने वाली है, लेकिन थिएटर में नहीं बल्कि हॉटस्टार पर। सुशांत […]

  |     |     |     |   Updated 
Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉटस्टार पर इस दिन होगी रिलीज़, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
दिल बेचारा का पोस्टर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत को अब 10 दिन हो चूका है। उनके मौत का सभी को बहुत दुःख है। सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। उनकी आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) जल्द रिलीज़ होने वाली है, लेकिन थिएटर में नहीं बल्कि हॉटस्टार पर।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस चाहते थे कि सुशांत की आखरी फिल्म थिएटर में रिलीज़ हो ताकि वह उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दे सके। लेकिन मेकर ने ;दिल बेचारा’ फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। आपको बता दें सुशांत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज़ होगी और यह फिल्म हॉटस्टार के सब्सक्राइबर्स और नॉन सब्सक्राइबर्स भी देख सकते है।

एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Singh) ने खुद इस फिल्म की जानकरी इंस्टाग्राम दी है। डिजनी प्लस हॉटस्टार ने लिखा, “एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी। ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को आपके बीच पहुंचेगी। इस फिल्म को सब्सक्राइवर और नॉव सब्सक्राइवर सभी लोग देख पाएंगे।”

हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक है ‘दिल बेचारा’। यह फिल्म सुशांत सिंह रपजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखरी फिल्म है। वैसे तो सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ‘छिछोरे’ थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत अहम किरदार में थे।

खबर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 महीने से डिप्रेशन में थे। वे अपना डिप्रेशन के इलाज भी करा रहे थे। सुशांत के घर से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी। मुंबई पुलिस का कहना हैं कि सुशांत ने सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) की है लेकिन उनके परिवार वालों के कहना हैं कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। ये हत्या है।

आपको बात दें, सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के वीले पार्ले मशानघाट में होगा।

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply