फिल्म ‘छिछोरे’ को मिले नेशनल अवॉर्ड पर भावुक हुए सुशांत के पिता, कहा- ‘थोड़ी खुशी मिली…’

नेशनल अवॉर्ड्स' 2021 के विजेताओं की घोषणा हो चुकी है। इस घोषणा के बाद एक बार फिर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) चर्चा में आ गए हैं। सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद से ही सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म नेशनल अवॉर्ड पर उनके पिता की भी प्रतिक्रिया आ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘छिछोरे’ को मिले नेशनल अवॉर्ड पर भावुक हुए सुशांत के पिता, कहा- ‘थोड़ी खुशी मिली…’
फिल्म 'छिछोरे' को मिला नेशनल अवॉर्ड

नेशनल अवॉर्ड्स’ 2021 के विजेताओं की घोषणा हो चुकी है। इस घोषणा के बाद एक बार फिर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) चर्चा में आ गए हैं। सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद से ही सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं। सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म नेशनल अवॉर्ड पर उनके पिता की भी प्रतिक्रिया आ गई है।

के के सिंह ने कहा कि उन्हें बहुत उम्मीद थी कि एमएस धोनी फिल्म के लिए सुशांत को जरूर अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन नहीं मिला, उस समय उन्हें निराशा हुई थी। इसी के साथ ही के के सिंह ने कहा कि वो एमएस धोनी फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत की सर्वश्रेष्ठ फिल्म मानते हैं। उन्होंने ये फिल्म कई बार देखी है। के के सिंह ने बताया कि उस फिल्म के बाद उन्हें लगा कि सुशांत सिंह राजपूत अब सुपर स्टार हो गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने फिल्म को अवॉर्ड मिलने पर कहा कि उनके लिए बेहद भावुक और करुणादायक पल रहा, ‘छोटी सी खुशी मिली है।’ नेशनल अवार्ड पाने वाले दूसरे अभिनेता मनोज बाजपेयी भी बिहार के रहने वाले हैं। उनके पिता राधाकांत बाजपेयी भी काफी खुश हैं। उन्हें जैसे ही मनोज बाजपेयी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी परिवार के अन्य लोगों को दी और मनोज बाजपेयी से बातचीत की।

वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखा- ‘हनीमून पर…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply