सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था ‘धोनी’ जैसा बनना चाहता हूं, बताई थी ये खास वजह

सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत धोनी की तरह बनना चाहते थे।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था ‘धोनी’ जैसा बनना चाहता हूं, बताई थी ये खास वजह
महेंद्र सिंह धोनी और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। धोनी के इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया उनकी वीडियो वायरल हो रही हैं। इनमें धोनी और सुशांत की भी कई वीडियो शेयर की जा रही हैं। सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने ‘एमएसधोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी का किरदार कुछ इस तरह निभाया था कि वह पूरी तरह से उस किरदार में रच बस गए थे। वहीँ सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत धोनी की तरह बनना चाहते थे।

अंकिता ने बताया कि सुशांत धोनी की बहुत तारीफ किया करते थे और कहते थे कि वह धोनी की तरह बनना चाहते थे। इसी के साथ अंकिता ने आगे बताया कि किस तरह सुशांत कहा करते थे कि कामयाबी और नाकामयाबी के बीच एक छोटी सी लकीर होती है। सुशांत धोनी को लेकर कहता था कि धोनी हमेशा ही अपनी भावनाओं को एक परदे के पीछे रखा करते थे। सुशांत ने कहा था कि धोनी जब कामयाब होते थे तो वह शांत रहा करते थे और जब वह नाकामयाब होते थे तब भी वह शांत ही रहते थे। ऐसा ही बनना हैं।

बता दें कि सुशांत ने कुछ इस तरह धोनी का किरदार निभाया था कि उन्होंने हर एक इमोशन और एक्सप्रेशन धोनी का कॉपी कर लिया था। धोनी के किरदार को निभाने के लिए सुशांत की एक्टिंग की काफी प्रशंसा की गई। ‘महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ दर्शकों ने खूब पसंद की वहीं बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था।

जिया खान की मां राबिया का आरोप, महेश भट्ट ने कहा था- चुप हो जा,तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply