Sushant Singh Rajput Case: बहन Shweta Singh Kirti ने हाथ जोड़ कर की CBI जांच की मांग

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई ने संजय राउत(Sanjay Raut) को कानूनी नोटिस भेजा है और उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए 2 दिन का समय दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने आज दोपहर फिर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर सुनवाई की

  |     |     |     |   Published 
Sushant Singh Rajput Case: बहन Shweta Singh Kirti ने हाथ जोड़ कर की CBI जांच की मांग

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई ने संजय राउत(Sanjay Raut) को कानूनी नोटिस भेजा है और उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए 2 दिन का समय दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने आज दोपहर फिर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर सुनवाई की और इससे पहले सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए हाथ जोड़कर एक वीडियो अपलोड किया। जानिये इस मामले की हर एक अपडेट!

सुशांत सिंह राजपूत का मामला हर रोज एक नया मोड़ ले रहा है। कल उनके चचेरे भाई विधायक नीरज कुमार सिंह ने दिवंगत अभिनेता के परिवार पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी पर शिवसेना के सांसद संजय राउत को कानूनी नोटिस भेजा! कुछ दिनों पहले, सांसद संजय राउत ने आरोप लगाया था कि जिस अभिनेता की आत्महत्या अब सीबीआई द्वारा की जा रही है, वह अपने पिता की “दूसरी शादी” को लेकर नाराज़ था और उनके परिवार के साथ सही संबंध नहीं थे, यह इशारा कर सकता है कि यही उनके मानसिक परेशानी का कारण बना है और उन्हें अपने कैरियर के शिखर पर आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया है! नीरज ने संजय राउत से 48 घंटों में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है या सुशांत के पिता के साथ संबंधों पर आपत्तिजनक टिप्पणियों पर कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

रिपब्लिक वर्ल्ड ने सुशांत की पर्सनल डायरी के अनुसार सुशांत की 2020 योजनाओं को साझा किया। सुशांत सिंह ने 2020 के नोटों के बारे में सुझाव दिया है कि उनका दिमाग खराब था। हॉलीवुड की शुरुआत, एक कंटेंट क्रिएटर टीम का निर्माण, एफटीआईआई के छात्रों के साथ टीम बनाना 2020 के लिए ये सब कुछ प्लान था!

सुप्रीम कोर्ट से आज यह तय करने की उम्मीद है कि मामले की सीबीआई या मुंबई पुलिस द्वारा आगे जांच की जाएगी या नहीं। महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को मुंबई पुलिस को स्थानांतरित किया जाना चाहिए, जबकि सुशांत के परिवार और बिहार सरकार ने इसका विरोध किया है। रिया के वकील ने कहा था कि वे सीबीआई जांच के साथ ठीक हैं, लेकिन जिस तरीके से जांच को स्थानांतरित किया गया था, उन्हें उससे प्रॉब्लम है!

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने परिवार की एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई है। पोस्ट के साथ उन्होने लिखा था, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और #CBIforSSR के लिए अनुरोध करती हूं।”

सुशांत की बहन ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं, “यह समय है कि हम सच्चाई का पता लगाएं और न्याय प्राप्त करें।” कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है, अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे! सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती vs सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर फैसला सुरक्षित रखा है। रिया की याचिका पर अगली सुनवाई आज दोपहर होगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply