Sushant Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने केस की जांच को लेकर किया ट्वीट, एम्स की टीम पर भी उठाए सवाल

भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत केस (sushant Case) में एम्स की टीम पर सवाल उठाए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने केस की जांच को लेकर किया ट्वीट, एम्स की टीम पर भी उठाए सवाल
सुब्रमण्यम स्वामी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट ने तो केस को और भी उलझन में डाल दिया। अब भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने भी एम्स की टीम पर सवाल उठाए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी।

मंगलवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा ‘मैंने एम्स टीम की कथित रिपोर्ट से जुड़े अपने 5 सवालों पर स्वास्थ्य सचिव के साथ बातचीत की। एक समाचार चैनल ने इस रिपोर्ट को लेकर दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। इस मामले में मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई है, अब मैं संबंधित विशेषज्ञों से बात करूंगा।’

बीजेपी सांसद स्वामी का ये ट्वीट तब सामने आया है जब कुछ ही दिनों पहले एम्स के पैनल ने सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बताया।

सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत केस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। इससे पहले भी स्वामी ने सुशांत केस को लेकर कई ट्वीट किये थे। वहीँ अब स्वामी का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस केस से जुड़ी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर आ चुकी हैं। कोर्ट ने उन्हने सशर्त जमानत दी है।

राधे मां के Bigg Boss में जाने पर अखाड़ा परिषद ने जताई नाराजगी, कहा-संत नहीं,सिर्फ नाच-गाना…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply