सुशांत सिंह राजपूत के केस में आदित्य चोपड़ा के साथ मुंबई पुलिस ने चार घंटो तक की पूछताछ!

फिल्म निर्माता और यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) ने शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अपना बयान दर्ज किया। पुलिस ने उन्हें वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बुलाया, जहां उन्होंने तकरीबन चार घंटे तक अपना बयान दर्ज किया।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत के केस में आदित्य चोपड़ा के साथ मुंबई पुलिस ने चार घंटो तक की पूछताछ!

फिल्म निर्माता और यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) ने शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अपना बयान दर्ज किया। पुलिस ने उन्हें वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बुलाया, जहां उन्होंने तकरीबन चार घंटे तक अपना बयान दर्ज किया। 14 जून को, अभिनेता को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया जिसके कारण का पता लगाने के लिए एक विस्तृत जांच का आदेश दिया गया था।

अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी जोन 9 ने कहा, “हमने सुशांत की मौत की जारी जांच में उनका(आदित्य चोपड़ा) बयान दर्ज किया है।”

मुंबई पुलिस ने अब तक उनके रसोइया नीरज सिंह, हाउस हेल्प केशव बच्चन, मैनेजर दीपेश सावंत, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ रामनाथमूर्ति पिठानी, बहनों नीतू और मीतू सिंह, पिता केके सिंह, टेलीविजन अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सहित 36 लोगों का बयान दर्ज किया है। इस पूछताछ में व्यवसाय प्रबंधक श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तेहलानी, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स के कर्मचारी शामिल हैं।

सुशांत की मृत्यु के बाद, यह आरोप लगाया गया था कि उन्हें बिना शर्त परियोजनाओं से हटा दिया गया था और बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगों ने उनके करियर को रोकने का प्रयास किया। इन रिपोर्टों के प्रकाश में, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि ‘पेशेवर प्रतिद्वंद्विता’ के दावों की पुलिस द्वारा पूरी तरह से जांच की जाएगी।

हालांकि, इस सप्ताह की शुरुआत में, देशमुख ने कहा था कि पुलिस को अब तक उनकी मौत में किसी भी प्रकार के बेईमानी से संदेह नहीं है।

“मेरे पास ट्वीट और अभियान है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है। मुंबई पुलिस ऐसे मामलों को संभालने के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम है और वे पेशेवर प्रतिद्वंद्विता सहित मामले के हर पहलू की जांच कर रहे हैं। अब तक, हम किसी भी तरह का बेईमानी नहीं देखते हैं। इसके पूरा होने के बाद जांच का विवरण साझा किया जाएगा।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply