सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ रही है उनके एक्स मेनेजर दिशा सालियान की मौत, दिशा की दोस्त ने खोले राज़

दिशा सालियान (Disha Salian) के करीबी दोस्तों में से एक के व्हाट्सएप टेक्स्ट को विशेष रूप से एक्सेस किया है, जिससे पता चलता है कि जिस रात उनकी मौत हुई थी, ठीक उस समय आखिर क्या हुआ था। दिशा की मौत को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है!

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ रही है उनके एक्स मेनेजर दिशा सालियान की मौत, दिशा की दोस्त ने खोले राज़

दिशा सालियान (Disha Salian) के करीबी दोस्तों में से एक के व्हाट्सएप टेक्स्ट को विशेष रूप से एक्सेस किया है, जिससे पता चलता है कि जिस रात उनकी मौत हुई थी, ठीक उस समय आखिर क्या हुआ था। दिशा ने कथित तौर पर मुंबई के मलाड में 14 वीं मंजिल की इमारत से छलांग लगा दी या गिर गई थी। दिशा की मौत को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने कुछ समय पहले सुशांत के मैनेजर का भी काम किया था।

इंडिया टूडे द्वारा एक्सेस किए गए संदेशों के अनुसार, दिशा सालियन अपने दोस्तों और मंगेतर के साथ पार्टी कर रही थीं, और काफी मात्रा में शराब का सेवन करने के बाद, वह उदास रहने लगीं और कहा कि अब किसी की परवाह नहीं है। पार्टी में मौजूद एक दोस्त ने दिशा को पार्टी स्पॉइलर होने से रोकने के लिए कहा और उसके बाद, वह अपने बेडरूम के अंदर चली गई और खुद को अंदर बंद कर लिया। कुछ देर बाद जब उन्होंने नॉक का जवाब नहीं दिया, तो उनके मंगेतर और दोस्तों ने दरवाजा खोला और पाया कि ” वह बालकनी से गिर गई। वह तब जीवित थी जब उनके दोस्त नीचे और उन्होंने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह विवरण दिशा के करीबी दोस्त द्वारा साझा किए गए संदेश का हिस्सा है। यह संदेश कॉलेज के दोस्तों के व्हाट्सएप ग्रुप पर भी साझा किया गया है, जो दिशा का एक हिस्सा था और छानबीन के बाद पुलिस ने तथ्यों को सही पाया।

प्रतिभा प्रबंधन कंपनी के लिए काम करने वाली पूर्व प्रबंधक दिशा सालियन, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट भी संभाले, की 9 जून को मालाड में उनके मंगेतर के 14 वीं मंजिल के आवास से कूदने या दुर्घटनावश गिरने से मौत हो गई। दिशा की मौत के पांच दिन बाद, सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

तब से, दो मौतों को जोड़ने वाले कई सिद्धांत हैं, कुछ षड्यंत्र सिद्धांतों के साथ दावा करते हैं कि दोनों की हत्या कर दी गई थी। बीजेपी सांसद नारायण राणे ने भी रिकॉर्ड बनाया और दावा किया कि दिशा का “बलात्कार और फिर हत्या” की गई है और इसमें महाराष्ट्र की राजनीति और बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल थे। राणे ने दावा किया कि दिश ने सुशांत सिंह राजपूत को उनके बलात्कार के बारे में सूचित किया था और तब से, उन्हें कुछ लोगों द्वारा धमकी दी जा रही थी।

इंडिया टुडे के साथ दिशा के करीबी दोस्त द्वारा साझा किया गया एक संदेश पूरी तरह से एक अलग कहानी बताता है और राणे के दावों और अन्य सिद्धांतों को भी खारिज करता है।

मैसेजेस ये हैं –

उनके मंगेतर रोहन, कॉलेज के दोस्त हिमांशु और उनके बचपन के सबसे अच्छे दोस्त नील और नील अपनी प्रेमिका के साथ थे।

यह रोहन और दिशा का घर है जिसे रोहन ने खरीदा था क्योंकि वे शादी करने जा रहे थे।

वह रोहन के साथ लंबे समय से झगड़े और सामान्य झगड़े कर रही थी, लेकिन उनके साथ कुछ भी बड़ा नहीं था।

4 दिन पहले वह मलाड इस घर में रहने चली गई।

कल सब लोग आ गए और उन्होंने शराब पी।

उनके पास पीने के लिए बहुत कुछ था और दिशा यह कहते हुए रोने लगी कि “कोई भी एक-दूसरे की परवाह नहीं करता।”

दोस्तों का कहना है कि वह अक्सर शराब पीने के बाद इमोशनल ही जाती है।

उन्होंने रात 8 बजे मेरी सहेली जीवा को फोन किया और लापरवाही से पोस्ट लॉकडाउन योजनाओं के बारे में बात की।

आधी रात को, उन्होंने यूके में अपने दोस्त के साथ वीडियो कॉल किया और वही बातें कही।

अगली बात जो आप जानते हैं, वह कमरे में गई, दरवाज़ा बंद किया और नल चालू किया।

सबने माना कि वो ऐसे ही इमोशनल हो रही है।

तब वे उसे पुकारते रहे और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, इसलिए वो कमरे का दरवाज़ा तोड़कर अंदर गए।

हिमांशु और दीप ने नीचे देखा और देखा कि क्या हुआ और वो भागने लगे। पहरेदार ने पहले ही पुलिस को बुला लिया था।

उसका दिल अभी भी धड़क रहा था लेकिन शरीर (14 वीं मंजिल) से गिरकर उखड़ गया था और उन्होंने उसे उठाया और दीप की कार में डाल दिया और 3 अस्पतालों में गए और सभी ने लेने से इनकार कर दिया।

चौथे अस्पताल ने अनुमति दी और उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अब कोविद के परीक्षण जारी हैं – यदि नकारात्मक हैं, तो पोस्टमार्टम के बाद वे परिवार को शव दे देंगे।

इस बीच, सभी 4 लड़के हिरासत में थे लेकिन अब वो घर पर हैं।

रोहन बहुत स्ट्रेस में है।

दिशा के परिवार में झगड़े हैं क्योंकि उन्हें उनके झगड़ों के बारे में पता था।

और हर कोई अविश्वास में है क्योंकि कोई भी ये कल्पना नहीं कर रहा था।”

दीशा के माता-पिता जो उसकी मौत के बाद से विचलित हो रहे हैं, वर्तमान में और भी अधिक दर्द में हैं क्योंकि मीडिया के सिद्धांत और राजनेता दावा करते रहे हैं कि उसके साथ बलात्कार किया गया था, फिर उसकी हत्या कर दी गई थी और वह गर्भवती थी। परिवार के साथ घिनौनी हरकत की जा रही है, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर इन साजिशों को चलाने में शामिल राजनेताओं, मीडिया और सोशल मीडिया प्रभावितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मुंबई पुलिस ने यह भी कहा कि सुशांत ने अतीत में केवल एक बार दिशा से मुलाकात की थी और जब उसकी मौत हुई तो उसने अपने वकील से उसका नाम पूछ लिया था कि वह कौन थी, क्योंकि वह उसे याद नहीं थी। उसकी मृत्यु और उसे सुशांत से जोड़ा जा रहा था।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply