सनी लियोन के ‘विरमादेवी’ पर वैदिक युवा सेना भड़की, ‘पद्मावत’ की तरह शुरू हुआ विरोध

सनी लियोन के फिल्म 'विरमादेवी' का विरोध हो रहा है। वैदिक युवा सेना सड़कों पर उतर आई है। सेना का कहना है कि इस फिल्म का विरोध हम पद्मावत की तरह करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
सनी लियोन के ‘विरमादेवी’ पर वैदिक युवा सेना भड़की, ‘पद्मावत’ की तरह शुरू हुआ विरोध

सनी लियोन के फिल्म ‘विरमादेवी’ का भारी विरोध शुरू हो गया है। वैदिक युवा सेना सोमवार से ही विरोध के लिए सड़कों पर उतर आई है। सेना का कहना है कि इस फिल्म का विरोध हम पद्मावत की तरह करेंगे। राजस्थान में जिस तर पद्मावत का विरोध किया गया है उसी तरह इसका साउथ में विरोध हो रहा है। ‘विरमादेवी’ का रोल सनी लियोन जैसी कलाकार नहीं कर सकती है। ‘विरमादेवी’ के इतिहास के साथ खिलवाड़ हो रहा है। अब ‘विरमादेवी’ का विरोध देश भर में शुरू होने का खतरा बढ़ता दिख रहा है। क्योंकि ये बहुभाषीय फिल्म है। हालांकि इस फिल्म को लेकर सनी लियोन की चर्चा भी हो रही है। फिल्म के पोस्टर और टीजर को खूब सराहा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सनी लियोन ‘विरमादेवी’ फिल्म में लीड रोल कर रही हैं। इस फिल्म में वह विरमादेवी को रोल प्ले कर रही हैं। ये कहानी दक्षिण भारत के इतिहास से जुड़ी हुई है। इस बात को लेकर वैदिक युवा सेना का कहना है कि एक पोर्न स्टार ऐसी शख्सियत की रोल अदा नहीं कर सकती है। इस फिल्म को रोका नहीं गया तो पद्मावत की तरह इसके साथ भी किया जाएगा। ये फिल्म इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर रही है। लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। जल्द इस फिल्म को रोका जाए नहीं तो अंजाम बुरा हो सकता है। वैसे इस फिल्म में पहली बार सनी लियोन का अलग लुक देखने को मिलेगा। फिलहाल इस फिल्म पर पद्मावद की तरह काले बादल मंडराते दिख रहे हैं।

साउथ फिल्म में पहली बार सनी
विरमादेवी फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। यह फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा में बनाई जा रही है लेकिन इसे मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज करने की बात की जा रही है। सनी के लिए यह पहली बार होगा कि लीड एक्ट्रेस के तौर पर साउथ इंडियन फिल्म में नजर आयेंगी। इससे पहले सनी साउथ के कुछ गानों जलवा बिखेरते देखी जा चुकी हैं। इस फिल्म का निर्देशन वीसी वाडिवुड्यान कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जारी है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी शो किए जा रहे हैं। विरोध शुरू होने के बाद सनी के सुरक्षा को बढ़ाने की बात भी कही जा रही है।

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply