नटखट देवर सनी कौशल ने किया कैटरीना ‘परजाई जी’ का स्वागत! पंजाबी बहु का स्वैग!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  आखिरकार इन्होंने शादी कर ली है और पंजाबी बहु का फैमिली में स्वागत भी बड़े शान से हो रहा है!

  |     |     |     |   Updated 
नटखट देवर सनी कौशल ने किया कैटरीना ‘परजाई जी’ का स्वागत! पंजाबी बहु का स्वैग!
विक्की कौशल-कटरीना कैफ (फोटो: सोशल मीडिया)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  आखिरकार इन्होंने शादी कर ली है और पंजाबी बहु का फैमिली में स्वागत भी बड़े शान से हो रहा है!  बता दें कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की है। ये कपल आज दोपहर 3 बजे हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए।  क्यूंकि शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई हैं इसलिए काफी सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर नए जोड़ों को बधाइयां दी हैं।

शादी में कम ही सेलेब्स पहुंचे थे लेकिन घर वाले तो मौजूद ही थे। ऐसे में कैटरीना के देवर सनी कौशल ने भी अपनी भाभी, या पंजाबी में कहें परजाइ जी का स्वागत किया है। सनी ने अपने सोशल अकाउंट पर कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए ‘वेलकम परजाइ’ जी लिखा है! जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि पंजाबी में भाभी को परजाइ कहा जाता है!

देखिये सनी कौशल का कैटरीना ‘परजाइ’ के लिए ख़ास पोस्ट:

इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा, कई बी-टाउन हस्तियों ने भी शिरकत की। जयपुर हवाईअड्डा पूरे एक हफ्ते तक गुलजार रहा क्योंकि कई संगीतकार, कलाकार और मशहूर हस्तियां शादी के लिए शहर में पहुंचे। उनकी शादी के फंक्शन्स 7 दिसंबर से शुरू हो आगे थे जिसका समापन 9 दिसंबर की रात को भव्य शादी से हुआ। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले काफी माहौल बनाया। दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी, और  ऐसे में फैंस दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेकरार थे!

हिंदी रश की तरफ से नए जोड़ों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को नए जीवन की ढेरों बधाइयां!

बॉलीवुड जगत की कई अन्य खबरों को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply