अरुण जेटली के निधन से गम में डूबे बॉलीवुड-टीवी सितारे, कुछ इस तरह दी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार दोपहर को निधन हो गया था। उनके निधन की खबर सुनते ही राजनेता के साथ टेलीविजन-बॉलीवुड सितारे गम में डूब गए। देखिए कैसे उन्हें दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि।

Author   |     |     |     |   Updated 
अरुण जेटली के निधन से गम में डूबे बॉलीवुड-टीवी सितारे, कुछ इस तरह दी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि
अरुण जेटली की मौत पर बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के सीनियर लीडर अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार दोपहर को निधन हो गया था। उनके निधन की खबर सुनते ही इस वक्त पूरा देश गम में डूबा हुआ है। सिर्फ राजनेता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी (Television) के कई सेलेब्स उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उन सितारों में बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी शामिल हैं।

बीजेपी सांसद और फिल्म निर्माता सनी देओल (Sunny Deol Arun Jaitely) ने ट्विटर पर अरुण जेटली के निधन पर शोक जताते हुए लिखा,’ देश ने एक और महान नेता को खो दिया। उनके  परिवार के हमारे विचार और प्रार्थनाएं हैं। वहीं, एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ अरुण जेटली जी के निधन से गहरा दुख हुआ। परिवार और अन्य लोगों के प्रति गहरी संवेदनाएं।

देखिए सनी देओल का अरुण जेटली के लिए ट्वीट

अरुण जेटली जी के निधन का समाचार जानने के बाद बेहद दुख हुआ। वह बहुत एक दयालु इंसान थे। इसके अलावा एक्टर परेश रावल ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया हुए लिखा,’ भारतीय राजनीति का एक और चमकता सितारा डूब गया। ओम शांति।,’ वहीं, अभिनेत्री गुल पनाग ने अरुण जेटली के निधन पर शोक जताते हुए उनके कामों को याद किया है। इसके साथ ही टीवी की सबसे फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है। हिंदी रश भी देश के ऐसे महान नेता को खोने पर उन्हें श्रद्धांजलि प्रकट करते हैं।

यहां देखिए बाकी सितारों के ट्वीट्स…

परेश रावल ने ऐसे जताया अरुण जेटल के निधन पर गम

एक्ट्रेस गुल पनाग ने अरुण जेटली के कामों को किया याद

 फुकरे फिल्म के एक्टर मनजोत ने भी अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया

अजय देवगन का ट्वीट

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में हुआ निधन, दिल्ली के एम्स अस्पताल में थे भर्ती

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply