सुनिधि चौहान ने बेटे के साथ गाया दिल छू लेने वाला गाना, बच्चे की मासुमियत देख खुश हो जाएंगे आप

इस वायरल वीडियो में सुनिधि चौहान दो साल के बेटे तेग सोनिक के साथ गाना गाते नजर आरही है। इस वीडियो में माँ-बेटे "काटे नहीं काटते दिन ये रात" गाना गा रहे हैं। हालांकि ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है, इसे ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ महीने पहले खुद सुनिधि ने शेयर किया था। इस क्यूट वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
सुनिधि चौहान ने बेटे के साथ गाया दिल छू लेने वाला गाना, बच्चे की मासुमियत देख खुश हो जाएंगे आप
सुनिधि चौहान ने बेटे के साथ गाया दिल छू लेने वाला गाना

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) अपने गानों से सबका दिल जीत लेती है। हालही में सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में थीं। दरअसल खबरें खबरें आईं कि सुनिधि चौहान के पति हितेश सोनिक(Hitesh Sonik) की आठ साल पुरानी शादी टूटने जा रही है। ऐसे में पति का रिएक्शन भी सामने आया जिन्होंने ऐसी खबरों को बेबुनियाद बताया। हालही में अब सुनिधि चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर अपने बेटे के साथ मस्ती करते नजर आरही है।

बता दे, इस वायरल वीडियो में सुनिधि चौहान दो साल के बेटे तेग सोनिक(Tegh Sonik) के साथ गाना गाते नजर आरही है। इस वीडियो में माँ-बेटे “काटे नहीं काटते दिन ये रात” गाना गा रहे हैं। हालांकि ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है, इसे ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ महीने पहले खुद सुनिधि ने शेयर किया था। इस क्यूट वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Arijit Singh Birthday: बॉलिवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने फिल्म आशिकी 2 के हिट गानों के बाद छाए दिलों में

View this post on Instagram

Our first duet! #tegh

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

सुनिधि चौहान को रियालिटी शो की जज के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं। वही सिंगर ने अनगिनत फिल्मों में गानों के जरिए भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। सिंगर आवाज इतनी बुलंद है की फैन्स उनकी आवाज सुनते ही गाने की धून में खो जाते हैं। सुनिधि ने अपने शुरुवाती करियर से इंडस्ट्री को हिट गाने देते आई हैं। बता दे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनिधि चौहान और उनके पति हितेश के बीच कई दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। जब सुनिधि से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से मना कर दिया। जिसके बाद उनके पति से बात चीत के दौरान उन्होंने भी इन अफवाओं को खारिज किया।

यह भी पढ़े: सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिनेमा सिनेमाहॉल में नहीं बल्कि यहां होगी रिलीज

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply