टाइगर श्रॉफ के साथ विल स्मिथ ने लचकाई कमर, Bollywood में एंट्री पर जाहिर की ये इच्छा

'Student of The Year 2' Title Track शूटिंग पर विल स्मिथ ने ठुमका लगाया है, YouTube के The Bucket List का बन सकते हैं हिस्सा?

By   |    |   359 reads   |  0 comments
टाइगर श्रॉफ के साथ विल स्मिथ ने लचकाई कमर, Bollywood में एंट्री पर जाहिर की ये इच्छा

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2) के टाइटल ट्रैक की शूटिंग के दौरान मेगास्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने ठुमका लगाकर धमाल मचा दिया है। वह मंच पर टाइगर श्रॉफ के साथ गले व कमर में हाथ डालकर नाचते दिखे। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के कलाकारों के साथ फोटो ली। फोटो लेने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बॉलीवुड में काम करने को लेकर इच्छा प्रकट की है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह यू-ट्यूब के The Bucket List प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे।

जानकारी के मुताबिक, हॉलीवुड के मेगास्टार विल स्मिथ ने हिंदी टाइटल ट्रैक पर नाच कर लोगों का दिल चुरा लिया है। वह इस मौके की शानदार फोटो को कैप्चर कर शेयर किए। विल स्मिथ ने लिखा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं।’ वैसे डांस करने के बाद स्मिथ की खुशी देखते बन रही है। इनके फोटो को देखकर पता चलता है कि वह काफी खुश हैं। इसके अलावा स्मिथ ने करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ भी एक फोटो शेयर की है। वैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में ये नजर आएंगे या नहीं इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। फिलहाल इनके पोस्ट ने तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को चर्चा में ला दिया है।

अब करण के स्टूडेंट हैं टाइगर
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल में टाइगर श्रॉफ हैं। इस फिल्म में दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे। करण जौहर की हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल अब अगले साल रिलीज होगी। हालांकि पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन करण ने ट्वीट किया, ‘SOTY 2’ 10 मई, 2019 को रिलीज होगी। इससे समर सीजन में तापमान और भी बढ़ने वाली है। देखते हैं कि टाइगर इमसें कितना कमाल दिखा पाते हैं। टाइगर ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। संभावना है कि इस बार भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतेगी।

टाइगर करेंगे दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस
टाइगर श्रॉफ के साथ अब दो एक्ट्रेस रोमांस करेंगे। मतलब कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 में दो एक्ट्रेस हैं। लीड में टाइगर श्रॉफ दिखाई देने वाले हैं वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया होंगी। यानी टाइगर इन दो अदाकाराओं के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर भी टाइगर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए टाइगर ने काफी मेहनत की है जिसके लिए भी सुर्खियों में बने रहें। फिल्म की तैयारी को देखकर लगता है कि कमाई कर सकती है। वैसे टाइगर के रोमांस की चर्चा भी तेज है लेकिन देखते हैं कि फिल्म में कितना कुछ कर पाते हैं।

वीडियो देखें…

Leave a Reply