सुशांत केस: न्याय के लिए कल से अनशन पर बैठेंगे सुशांत के दोस्त, आज राजघाट तक करेंगे पदयात्रा

सुशांत के दोस्त रहे कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Choreographer Ganesh Hiwarkar) और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य (Ankit Acharya) ने अनशन करने का ऐलान कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: न्याय के लिए कल से अनशन पर बैठेंगे सुशांत के दोस्त, आज राजघाट तक करेंगे पदयात्रा
सुशांत और गणेश हिवारकर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई (CBI) लगातार जांच में लगी हुई है। वहीं इस केस में एनसीबी और ईडी भी कई लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं।लेकिन अभी किसी को इस मामले के पीछे का सच यानी सुशांत की मौत कैसे हुई, पता नहीं चला है। जांच को लेकर सुशांत के पिता के वकील ने भी कई सवाल खड़े किये तो अब फैंस और सुशांत के करीबियों के बीच भी नाराजगी देखने को मिल रही है। अब सुशांत के दोस्त रहे कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Choreographer Ganesh Hiwarkar) और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य (Ankit Acharya) ने अनशन करने का ऐलान कर दिया है।

गणेश हिवारकर ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया है कि वह और अंकित गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। हम 1 अक्टूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। जहां सफल भूख हड़ताल के लिए गांधीजी का आशीर्वाद लेंगे। इसलिए हम IGI एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैंस हमारे साथ होंगे। इसके बाद हम 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे। हमारा मीडिया से आग्रह है कि हमें सपोर्ट करें। कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं।

सुशांत केस में हाल ही में मुंबई फोरेंसिक लैब की बड़ी लापरवाही देखने को मिली। सुशांत के विसरा का ड्रग्स टेस्ट नहीं हुआ था और मुंबई फोरेंसिक लैब ने पता ही नहीं किया था कि सुशांत को ड्रग्स दिया गया था या नहीं।

सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया कि हो सकता कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया हो। बता दें कि मुंबई की फोरेंसिक लैब ने हाई प्रेशर थीन लेयर क्रोमैटोग्राफी टेस्ट नहीं किया था और सिर्फ सुशांत की रूटीन विसरा जांच की थी।

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हिमांशी खुराना की हालत बिगड़ी! अस्पताल में हुईं भर्ती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply