Sonu Sood: सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा, लिवर ट्रांसप्लांट से बचाई एक 7 महीने के बच्चे की जान

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर गरीबों और असहाय लोगो की मदद करते रहते हैं. हाल ही में एक गरीब परिवार की बेटी जिसके चार हाथ और चार पैर थे. उस बच्ची की सहायता की थी. ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाते हुए सात महीने के मोहम्मद सफन अली का लिवर ट्रांसप्लांट करवा कर नई जिंदगी दी हैं .

  |     |     |     |   Updated 
Sonu Sood: सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा, लिवर ट्रांसप्लांट से बचाई एक 7 महीने के बच्चे की जान
Sonu Sood

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर जरूरतमंद लोगो के लिए अपना हाथ आगे रखते हैं. सोनू आये दिन किसी न किसी की मदद करते सुर्ख़ियों पर जरूर नजर आ जाते हैं. हाल ही में बिहार के नवादा जिले के एक गरीब परिवार की बेटी के चार हाथ और चार पैर थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनकी सहायता की. बच्ची का करीब 7 घंटों ऑपरेशन चलने के बाद उसको नई जिंदगी मिली. वही एक बार फिर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक नन्ही जान को नई जिंदगी दिलवाई हैं.

Image

बच्चे की मदद :

 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने सात महीने के मोहम्मद सफन अली का लिवर ट्रांसप्लांट करवा कर उसको नई जिंदगी दी हैं. सोनू सूद के सहयोग से एस्टर वालंटियर्स द्वारा शुरू की गई सेकेंड चांस इनिशिएटिव ने अपने पहले मरीज मोहम्मद सफान अली का इलाज किया। जोकि सात महीने की है. उनकी मां डोनर थीं और भारत के कोच्चि के एस्टर मेडसिटी अस्पताल में उनका लीवर ट्रांसप्लांट हुआ था. सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरा नहीं, माँ की दुआ का असर है’

गंभीर बीमारी का पता चला :

 

जानकारी के अनुसार, सफान अली को चार महीने की उम्र में एस्टर मेडसिटी अस्पताल लाया गया था। उस समय उनको बाइलरी एट्रेसिया की बीमारी का पता चला था, जो की गंभीर स्थिति है जिसके कारण बच्चे का लिवर ख़राब हो गया. करीमनगर में एक असफल सर्जरी के बाद, रोगी को गंभीर पीलिया और सिरोसिस हो गया, जिससे लीवर ट्रांसप्लांट की आवश्यक हो गया। फ़िलहाल अब बच्चे की जिंदगी सुरक्षित हैं .

 

सनी लियोनी ने एक्सरसाइज़ करते हुए किया कुछ ऐसा कि फैंस हुए हैरान, देखें वीडियो …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply