छोटी बच्ची ने सोनू सूद से कहा- मम्मी को नानी के घर भेज दो, मिला मजेदार जवाब, देखें वीडियो

लॉकडाउन (Lockdown) में अपने घरों से मीलों दूर फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। सोनू ने बस से लेकर फ्लाइट तक का इंतजाम करके ऐसे लोगों को उनके घर भेजा है।

  |     |     |     |   Updated 
छोटी बच्ची ने सोनू सूद से कहा- मम्मी को नानी के घर भेज दो, मिला मजेदार जवाब, देखें वीडियो
सोनू सूद की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने पिछले कई हफ्तों से प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। सोनू के इस काम की काफी प्रशंसा की जा रही है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर तारीफ़ की जा रही है। लॉकडाउन (Lockdown) में अपने घरों से मीलों दूर फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। सोनू ने बस से लेकर फ्लाइट तक का इंतजाम करके ऐसे लोगों को उनके घर भेजा है। वहीं सोनू सूद से अब एक बच्ची ने मदद मांगी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोनू सूद ने हाल ही में एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। इस ट्वीट में एक वीडियो है जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी बात कैमरा के आगे कह रही है। बच्ची कह रही है कि “ठीक है ठीक है पापा मैं बोल रही हूं। इसके बाद बच्ची कहती है, “सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो। पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज देंगे। मुझे बता देना।”

फैन ने सोनू सूद की तुलना की साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से, सोनू सूद ने दिया शानदार जवाब

वहीं सोनू सूद ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है “अब ये कुछ बहुत ज्यादा चैलेंजिंग काम है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।” इसके आगे सोनू ने शैतानी वाला विंक इमोजी भी बना दिया है। इस वीडियो को लोग लाइक और शेयर कर रहे हैं।

बता दें सोनू सूद के इस काम की सेलेब्स भी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। गुरु रंधावा, शिल्पा शेट्टी और कुबरा जैसे बड़े सितारों ने सूद की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। वहीं ओडिशा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके सोनू सूद के काम की सराहना की। शिल्पा शेट्टी ने सोनू के काम की फोटो शेयर कर हुए लिखा, ‘मुझे तुम पर बेहद गर्व है सोनू सूद।’ वहीं कुबरा सैठ ने लिखा है ‘हमारे रियल ऐज के सुपर हीरो को ढेर सारा प्यार।

गर्लफ्रेंड से मिलने को बेचैन था बिहार का लड़का, सोनू सूद से मांगी मदद, मिला मजेदार जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply