The Kapil Sharma Show की TRP हुई हाई, सोनम-अनिल कपूर ने दी ऐसे बधाई, देखें Video

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show की TRP हुई हाई, सोनम-अनिल कपूर ने दी ऐसे बधाई, देखें Video
'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor), राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जूही चावला (Juhi Chawla) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) 1 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त है। हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

दरअसल कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने काफी लंबे वक्त के ब्रेक के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से वापसी की है। ‘सिंबा’ फिल्म के स्टार्स, ‘उरी’ फिल्म के लीड एक्टर्स, खान परिवार, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी शो में आ चुके हैं। गुरुवार को शो के शूट के लिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) के प्रमोशन को पहुंचे थे।

कपिल शर्मा के फैंस ने शेयर किए ये वीडियो…

टीआरपी में नंबर 1 बना कपिल शर्मा का शो

आने वाले हफ्तों में यह एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इस दौरान जब अनिल और सोनम को पता चला कि टीआरपी के मामले में कपिल का शो नंबर 1 बन गया है तो उन्होंने केक काटकर इस बात का जश्न मनाया। इस दौरान सोनम ने अपने फोन से एक छोटा सा वीडियो शूट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपिल, भारती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा समेत उनकी टीम के सभी लोग शो को नंबर 1 बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

कपिल ने अनिल और सोनम से फिल्म को लेकर पूछे सवाल

खैर बात करें इस एपिसोड की तो कपिल ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) से फिल्म को लेकर कई मजेदार सवाल पूछे। साथ ही जैसा शो का फॉर्मेट है, उसी तरह से कपिल और उनकी टीम मेहमानों समेत दर्शकों को गुदगुदाते नजर आई। बताते चलें कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अनिल, सोनम के अलावा राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और जूही चावला (Juhi Chawla) भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म के ट्रेलर और इसके टाइटल ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें ये वीडियो…

देखें कपिल शर्मा के शो की कुछ तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply