सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा- कैंसर से लड़ाई में रणवीर सिंह के इस गाने ने दी मुझे लड़ने की ताकत

सोनाली बेंद्रे 4 महीने तक न्यूयॉर्क में इलाज करवाने के बाद अब भारत लौट आई है। सोनाली बेंद्रे ने अपनी कीमो थेरेपी के दौरान एक कहानी को फैंस के बीच सांझा किया है। सोनाली ने रणवीर सिंह का जिक्र भी किया है।

  |     |     |     |   Updated 
सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा- कैंसर से लड़ाई में रणवीर सिंह के इस गाने ने दी मुझे लड़ने की ताकत
सोनाली बेंद्रे और रणवीर सिंह (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 2018 में बॉलीवुड के ऐसे तमाम चेहरे थे, जो गंभीर बीमारी की जकड़ में है। उन्हीं से एक है बॉलीवुड की अदाकारा सोनाली बेंद्रे। बीते साल 2018 में सोनाली बेंद्रे मेटास्टेसिस कैंसर की चपेट में थी। कैंसर की इस जंग को जीतने के लिए सोनाली बेंद्रे ने कई महीने न्यूयॉर्क में रही, और वहां पर अपना इलाज़ कराती रही। हालांकि सोनाली बेंद्रे अब पूरी तरह से ठीक होकर अपने वतन वापस लौट आई है।

कैंसर की जंग से लड़ते हुए कभी भी सोनाली ने अपने हौसले और ऊर्जात्मक जोश को कम नहीं होने दिया। सोनाली बेंद्रे अधिकतर न्यूयॉर्क से अपने फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर करती रहती थी। चाहे उसमें अपने बेटे को जिक्र हो या अपनी तबीयत का सुधार। सोनाली बेंद्रे ने कभी हिम्मत नहीं हारी, जिसमें बखूबी साथ निभाया उनके दोस्तों ने। सोनाली के दोस्तों ने भी कभी उनको को अकेला महसूस नहीं होने दिया। सुजैन खान, ह्रितिक रोशन, दिया मिर्जा जैसे सितारें जो वक़्त पर सोनाली के साथ नजर आए।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सोनाली ने कीमो थेरेपी के दौरान होने वाली घटना का जिक्र किया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली बेंद्रे ने बताया “जब इलाज के दौरान उन्होंने अपने सारे बाल खो दिए थे। उनके सर पर एक भी बाल नहीं बचे थे। सोनाली कीमो थेरेपी करा रही थी। सोनाली उस समय लगातार अपना सिर रगड़ती थी और जब उसके दोस्तों ने उनसे इस बारे में पूछा, तो उसने उन्हें बताया कि वह रणवीर सिंह के सुपर हिट गाने ‘ततड़ ततड़’ का स्टेप कर रही है, जिसमें रणवीर सिंह पीछे से अपने बालों को हिलाते है।

आपको बता दें करीब 4 महीने तक न्यूयॉर्क में इलाज करवाने के बाद सोनाली बेंद्रे अभी ठीक हो चुकी है। सोनाली अपने को रिकवर करते हुए काम पर वापस लौटने का प्लान कर रही है। बहराल आपको ये भी बताते चलें कि उनकी कैंसर की जर्नी अभी तक खत्म नहीं हुई है।

यहां देखें सोनाली बेंद्रे की लेटेस्ट फोटो…

https://www.instagram.com/p/Bos7pBnhLfN/

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply