रयूमर्ड बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal के साथ रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई Sonakshi Sinha, वीडियो हुआ वायरल!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिनेश विजान की बहन पूजा विजान की वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुई। इस रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी रयूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)  के साथ पहुंची। इस दौरान का एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
रयूमर्ड बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal के साथ रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई Sonakshi Sinha, वीडियो हुआ वायरल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने रिलेशनशिप के रयूमर के लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सुनाक्षी सिन्हा को लेकर रयूमर हैं की वह एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है।हाल ही में सुनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल(Zaheer Iqbal)  का एक वीडियो सामने आया हैं।

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जहीर इकबाल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिनेश विजान की बहन पूजा विजान की वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुई। इस रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी रयूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)  के साथ पहुंची। इस दौरान का एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha)  वन ऑफ शोल्डर शिमरी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। ड्रेस के साथ सोनाक्षी ने मैचिंग हील कैरी कि है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रहीं है। फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहें है।

वहीं जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)  ब्लैक पैंट सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की ट्विनिंग फैंस को काफी पसंद आ रहीं है। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha)  आगे चल रही है और जहीर उसके पीछे चल रहे हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बत दें की सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)  के अलावा बॉलीवुड की कई  हस्तियां इस पार्टी में शामिल थी। जिनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इकबाल की बात करें तो उन्हें खुद सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में लॉन्च किया है। जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक दूसरे को भी लंबे समय से जानते हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply