Double XL Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल XL का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, खूबसूरती को अलग ही ढंग से किया गया पेश

Double XL Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल XL का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

  |     |     |     |   Updated 
Double XL Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल XL का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, खूबसूरती को अलग ही ढंग से किया गया पेश

Double XL Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल XL का सुपर एंटरटेनिंग ट्रेलर फाइनली रिलीज हो चुका है. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉडीवेट स्टीरियोटाइप को चुनौती देती है जिसने लंबे समय से समाज के लोगों को परेशान कर रखा है. इस फिल्म को मेरठ, दिल्ली और लंदन में शूट किया गया है. डबल एक्सएल दो प्लस-साइज़ महिलाओं के दिलों में यात्रा करती एक कहानी है, क्योंकि वे एक ऐसे समाज के जरिए नेविगेट करती हैं जो अक्सर एक महिला के आकर्षण या सुंदरता को उसके आकार के मुताबिक सेट करते है.

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक फन राइड होने के साथ समाजिक बातचीत को भी हवा देने की क्षमता रखती है. बता दें, इस फिल्म में हुमा कुरैशी एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर की भूमिका निभा रही हैं, जबकि सोनाक्षी सिन्हा एक उभरते स्टाइलिस्ट के रोल में हैं. इस फिल्म के लिए दोनों ही एक्ट्रेस ने अपना काफी वजन बढ़ाया है. फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र मेल एक्टर के रूप में दिखाई दे रहे हैं जो फिल्म में अपनी गरही छाप छोड़ते नजर आएंगे. वहीं फैन्स को क्रिकेटर शिखर धवन के रूप में एक सरप्राइज भी मिलने वाला है, जिन्होंने इस फिल्म से हिंदी स्क्रीन पर अपना डेब्यू किया हैं.

फिल्म के निर्देशक सतराम रमानी का कहना हैं, “यह एक अहम फिल्म है जो आने वाले उम्र के विषय को हल्के-फुल्के और मजेदार तरीके से लोगों के सामने रखती है. डबल एक्सएल एक ऐसी फिल्म थी जो बनने का इंतजार कर रही थी. वहीं सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, “मैं ईमानदारी से मानती हूं कि महिलाएं वास्तव में फिल्म से जुड़ने वाली हैं और कई स्तरों पर इससे जुड़ी हैं.  यह फिल्म बहुत ही स्पष्टवादी है और सभी के बारे में बात करती है.”

फिल्म एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का कहना है, “दोस्तों के बीच एक मजेदार, अनौपचारिक बातचीत हो रही थी और वह इस फिल्म के रूप में बदल गई। यह हमारे द्वारा किया गया सबसे अच्छा तुरंत लिया गया निर्णय था और मैं बेहद उत्साहित हूं.” यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

बता दें, डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है. यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply