तो Sonakshi Sinha इस एक्टर को कर रही है डेट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आये दिन अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सलमान खान और सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की रिंग पहनाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसके बाद सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की शादी की अफवाह भी तेजी से […]

  |     |     |     |   Updated 
तो Sonakshi Sinha इस एक्टर को कर रही है डेट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आये दिन अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सलमान खान और सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की रिंग पहनाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसके बाद सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की शादी की अफवाह भी तेजी से फैलने लगी। हालांकि इस खबर का खंडन करते हुए सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने कहा कि, यह सब झूठ हैं। रियल और एडिट में फर्क समझे। वही अब एक बार फिर सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

इस एक्टर को कर रही डेट :

जब से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बिज़नेस की दुनिया में कदम रखा है, तब से उनके लव लाइफ की चर्चायें तेजी से वायरल होना शुरू हो गई हैं। खैर इस बार सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का नाम एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जुड़ा हैं। अक्सर दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया हैं। और खुद जाहिर ने सोनाक्षी के लिए अपना प्यार कुबूला हैं।

जहीर इकबाल प्यार कबूला :

बता दें, जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के जन्मदिन के मौके पर वीडियो पोस्ट शेयर की। वीडियो शेयर शेयर करते हुए जहीर (Zaheer Iqbal) ने कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे सोंजज़, मुझे मारने के लिए धन्यवाद, आई लव यू। यहाँ बहुत अधिक भोजन है , रोशनी, प्यार और हँसी। P.s : यह वीडियो उस पूरे समय का सार है जब हम एक-दूसरे को जानते हैं।

वीडियो में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) जहीर (Zaheer Iqbal) के साथ फ्लाइट में बर्गर खाते हुए नजर आ रही हैं और वो कैमरे के सामने काफी मजाकिया अंदाज में दिख रही हैं। आगे वीडियोस में भी सोनाक्षी बर्गर खाते हुए नजर आ रही हैं, सीरियस होते होते वो फिर हंस पड़ती हैं।

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर :

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के काम कि बात करे तो वो आखिरी बार एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थी। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा नोरा फतेही भी शामिल थी। वही अब सोनाक्षी अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट ‘फॉलन’ वेब सीरीज में नजर आएंगी। जिसमे वो पुलिस के किरदार में दिखाई देंगी।

 

Ekta Kapoor Life Unknown Facts: पिता की शर्त के चलते आज भी सिंगल हैं एकता कपूर, जानिए उनके अनसुनी Facts!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply