BOX OFFICE COLLECTION : ‘सिद्धार्थ-तारा’ की ‘मरजावां’ ने किया नवाज़ की ‘मोतीचूर’ को चकनाचूर

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख (Sidharath Malhotra-Ritesh Deshmukh) की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavan) फिल्म ने पहले ही हफ्ते कलेक्शन के मामले में नवाज़-आथिया (Nawazuddin Siddiqui, Athiya Shetty) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) को क्रास कर लिया है। यहां पढ़े फिल्म की अब तक की कमाई।

Author   |     |     |     |   Published 
BOX OFFICE COLLECTION : ‘सिद्धार्थ-तारा’ की ‘मरजावां’ ने किया नवाज़ की ‘मोतीचूर’ को चकनाचूर
फिल्म मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

15 नवंबर यानी शुक्रवार को 2 बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई थी उनके से एक थी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की ‘मरजावां’ (Marjaavaan) और दूसरी नवाज़ की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)।’ इन दोनों फिल्मों में कांटे की टक्कर देखने को मिली थी। जहाँ ‘मरजावां’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के इलावा तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) है वही ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाज़ की हीरोइन है-अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)। ये दोनों ही फ़िल्में में बड़े स्टार्स ने काम किया है। यही वजह है कि दर्शकों को इनसे काफी उमीदें है।

आपको बता दें कि रिलीज़ के पहिले दिन फिल्म ‘मरजावां’ ने औसत कमाई के साथ शुरुआत की थी। उनका पहले दिन का कलेक्शन 7. 0 3 करोड़ था वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने हाइक के साथ शनिवार को 7.21 करोड़ के आंकड़े को छुआ था। संडे को इसका कलेक्शन 9.75 तक हुआ था। कुल मिला कर इस फिल्म ने अब तक 24.42 करोड़ तक का बिजनेस किया है।

बात करें नवाज़-आथिया की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की तो कलेक्शन के चक्कर में ये फिल्म ”मरजावां’ से पीछे रह गई है। छोटे शहर के मध्यवर्गीय परिवारों की जिंदगी पर आधारित इस फैमिली कॉमेडी फिल्म ने शुक्रवार को 4 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन किया था। रविवार को ये कमाई 6 करोड़ रुपये तक पहुँच गई थी।

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ने अब तक 18 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई की है पर ‘मरजावां’ को क्रास नहीं कर पाई है।

हालाँकि इस वीक के आंकड़े आना अभी भी बाकी है। फिल्म ”मरजावां’ एक एक्शन-रोमांटिक ड्रामा है वहीं ‘मोतीचूर चकनाचूर’ है एक फेमिली कॉमेडी। इन दोनों ही फिलमों की कहानी काफी कमज़ोर बताई जा रही है। अब देखना ये है कि कलेक्शन के मामले में कौन सी फिल्म बॉक्स आफिस पर कमाल करती है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply