रेड शर्ट में Siddhant Chaturvedi दिखे हॉट, रयूमर गर्लफ्रेंड Navya Nanda में भी दी प्रतिक्रिया।

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसने सिद्धांत के फैंस का ध्यान अपनी और खिचा लिया वही उनकी रयूमर गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है।

  |     |     |     |   Published 
रेड शर्ट में Siddhant Chaturvedi दिखे हॉट, रयूमर गर्लफ्रेंड Navya Nanda में भी दी प्रतिक्रिया।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनो इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने फिल्म जोया अख्तर और गली बॉय में अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। फिल्मों में अपने किरदार के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अपने हॉट लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

सिद्धांत(Siddhant Chaturvedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सिद्धांत की एक तस्वीक सामने आई हैं। जिसने सिद्धांत के फैंस का ध्यान तो खिचा ही ,बल्कि उनकी रयूमर गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) में भी तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी।

दरअसल सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सिद्धांत हल्के नीले रंग की डेनिम पैंट के साथ लाल शर्ट पहने हुए नजर आ रहें हैं। जिसमें वह काफी एट्रेक्टिव लग रहें हैं। उन्होंने इस लुक के साथ सिद्धांत ने स्टाइलिश शेडस और फुटवियर में स्नीकर्स कैरी किये हैं। तस्वीर में सिद्धांत बाहर एक मैदान में बैठे हुए पोज दे रहें हैं।

वही सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi)  का शायराना अंदाज भी इस तस्वीर के साथ देखने को मिल रहा है तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा है “जरूरी नहीं सब हासिल हो, काफ़ी है बस अपनी कोशिश की बातें हो…- S/#SiddyChats”। जैसे ही सिद्धांत ने तस्वीर शेयर की, फैंस उनकी तस्वीर पर लाइक और कमेंट्स करने लग गाये, इसी बिच उनकी रयूमर गर्लफ्रेंड नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) में भी तस्वीर को लाइक किया है।

काम की बात करें तो सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) को आखिरी बार दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गेहराइयां में दिखे थे, इस फिम्म में सिद्धांत और दीपिका के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम किरदार में थे । इस फिल्म को शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करे तो सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) जल्द ही कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले है। वही वह अनन्या और आदर्श गौरव के साथ फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और अर्जुन वरेन सिंह ने लिखा है और साथ ही अर्जुन इस फिल्म को निर्देशित भी कर रहें है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply