Shweta Tiwari की ब्यूटी और फिटनेस देख घायल हुए फैन्स, देखें वायरल फोटोज

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस बात से सभी लोग अच्छे से परिचित हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। इंडस्ट्री में श्वेता आज एक सक्सेसफुल नाम हैं। अपने दोनों बच्चों के साथ वह शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर श्वेता अपनी फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Shweta Tiwari की ब्यूटी और फिटनेस देख घायल हुए फैन्स, देखें वायरल फोटोज
श्वेता तिवारी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shweta Tiwari Photos: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस बात से सभी लोग अच्छे से परिचित हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया है। इंडस्ट्री में श्वेता आज एक सक्सेसफुल नाम हैं। अपने दोनों बच्चों के साथ वह शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर श्वेता अपनी फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी फैशन के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई सारी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। इस बार श्वेता ने अपनी बेहद प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे कि बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही हैं। उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें तो ऐसा ही कुछ बताती हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी कुछ स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं।

इन फोटोज में श्वेता तिवारी ब्लू, येलो और व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। श्वेता जंप सूट में पोज दे रही हैं। जिसमें शॉर्ट्स के साथ फुल स्लीव्ज शर्ट जुड़ी हुई है।

40 की उम्र में भी श्वेता तिवारी काफी फिट नजर आती हैं। वह फाइन वाइन की तरह एज कर रही हैं। कोई कह नहीं सकता कि श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहने लगी हैं।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply