श्रद्धा की शादी? वीडियो में देखिये ऐसे सवाल पर श्रद्धा कपूर का बवाल जवाब!

वरुण धवन(Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद, अफवाह के कारण रोहित श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा की शादी की अफवाहें आने लगीं, तब से हर कोई अपनी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए श्रद्धा (Shraddha Kapoor) का इंतजार कर रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
श्रद्धा की शादी? वीडियो में देखिये ऐसे सवाल पर श्रद्धा कपूर का बवाल जवाब!

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) वर्तमान पीढ़ी के लोकप्रिय सितारों में से हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें बड़े पैमाने पर फैंस फॉलो करते हैं और उनमें से ज्यादातर को उनके जीवन के बारे में अपडेट देखना बहुत पसंद है। हाल ही में, वरुण धवन(Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद, अफवाह के कारण रोहित श्रेष्ठ के साथ श्रद्धा की शादी की अफवाहें आने लगीं, क्योंकि बदलापुर के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी इच्छा के अनुसार फोटोग्राफर को जवाब दिया था। तब से, हर कोई अपनी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए श्रद्धा का इंतजार कर रहा है।

खैर, अब, अभिनेत्री ने हवाईअड्डे से बाहर निकलते हुए अपनी शादी के सवाल पर आखिरकार प्रतिक्रिया व्यक्त की है और उनके जवाब से निश्चित रूप से सबकुछ क्लियर हो गया है। कल रात हवाई अड्डे पर उनके आने पर श्रद्धा ने पापराज़ी से पूछा ‘वह कब शादी करने जा रही है?’ इसके लिए, श्रद्धा ने मुस्कुराते हुए और मराठी में जवाब दिया, ‘काय बोलतेस तुम्ही’ (ये क्या कह रहे हो तुम!) ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी स्टार ने भी इस बात की पुष्टि कर दी कि उनके चचेरे भाई प्रियांक शर्मा शादी कर रहे हैं।

रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद अभिनेत्री हाल ही में नई दिल्ली से लौटीं। वह लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी हैं। शूटिंग पिछले महीने नई दिल्ली में शुरू हुई थी और श्रद्धा और रणबीर को राजधानी में अपना रास्ता बनाते देखा गया था। अब श्रद्धा एक शेड्यूल पूरा करके वापस शहर आ गई हैं। वह निखिल द्विवेदी की फिल्म त्रयी में भी एक शेपिंग नागिन के रूप में नजर आएंगी। फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी।

वीडियो पर एक नजर डालें:

https://www.instagram.com/p/CK1436pnYdc/?utm_source=ig_embed

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply