Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी महिलाओं को दी शुभकामनाएं

Womens Day Special: अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस हर वर्ष, 8 मार्च को मनाया जाता है। विश्व के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति सम्मान, प्रशंसा और प्यार प्रकट करते हुए इस दिन को महिलाओं के आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक उपलब्धियों के उपलक्ष्य में उत्सव के तौर पर मनाया जाता है। आज इस ख़ास औसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कुछ ख़ास अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सभी महिलाओं को शुभकामनाएं देते नजर आरही है।

  |     |     |     |   Updated 
Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी महिलाओं को दी शुभकामनाएं
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फोटो (इंस्टाग्राम)

Womens Day Special: अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस हर वर्ष, 8 मार्च को मनाया जाता है। विश्व के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति सम्मान, प्रशंसा और प्यार प्रकट करते हुए इस दिन को महिलाओं के आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक उपलब्धियों के उपलक्ष्य में उत्सव के तौर पर मनाया जाता है। आज इस ख़ास औसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कुछ ख़ास अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सभी महिलाओं को शुभकामनाएं देते नजर आरही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते कैप्शन दिया- केवल एक दिन स्त्रीयों को समर्पित करना, सूरज को दिया दिखाने के समान होगा… क्यूँकि एक स्त्री अपना सब कुछ अपने अपनो को समर्पित कर देती है। फिर भी आज के इस दिन को एक मौक़ा समझते हुए मैं आपको और मेरे जीवन में सभी स्त्रीयों को कहना चाहती हूँ, “धन्यवाद”। Happy Women’s Day🌹

View this post on Instagram

केवल एक दिन स्त्रीयों को समर्पित करना, सूरज को दिया दिखाने के समान होगा… क्यूँकि एक स्त्री अपना सब कुछ अपने अपनो को समर्पित कर देती है। फिर भी आज के इस दिन को एक मौक़ा समझते हुए मैं आपको और मेरे जीवन में सभी स्त्रीयों को कहना चाहती हूँ, “धन्यवाद”। Happy Women's Day🌹 #whyjustaday #girlpower #respect #celebrate #IWD #HappyWomensDay2020

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपना एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ में एक पोस्टर लेकर बैठी है जसिमे लिखा हैं #whyjustaday..इस पोस्ट को शेयर करते ही एक्ट्रेस के फैन्स का ढेरों लाइक्स और कमैंट्स का बौछार होने लगा। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं जहां वो अपने फैन्स के लिए नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालही में शिल्पा शेट्टी वापस सरोगेसी के जरिए माँ बनी है। बच्ची का जन्म अभी कुछ दिन पहले ही हुआ है जिसका नाम “Samisha Shetty Kundra” रखा गया है।

 यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply