शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर करेंगी कमबैक, इन सितारों की इस फिल्म से हो सकती है एक्ट्रेस की वापसी

फैंस की डिमांड पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर ली है। शिल्पा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म से वापसी कर सकती हैं।

  |     |     |     |   Published 
शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर करेंगी कमबैक, इन सितारों की इस फिल्म से हो सकती है एक्ट्रेस की वापसी
शिल्पा शेट्टी की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 90 के दशक में एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दीं। शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर’ से लेकर सुनील शेट्टी-अक्षय कुमार के साथ ‘धड़कन’ तक, शिल्पा ने हर फिल्मी दीवाने के दिल में जगह बना ली थी। साल 2009 में शादी के बाद शिल्पा धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर होती चली गईं, लेकिन शादी के 10 साल बाद अब एक बार फिर अभिनेत्री फिल्मी दुनिया में वापसी की तैयारी कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने दो फिल्में साइन की हैं। खबरें हैं कि फिल्ममेकर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की अगली फिल्म से शिल्पा जबरदस्त कमबैक करेंगी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और यामी गौतम (Yami Gautam) भी लीड रोल में नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म में शिल्पा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए मेकर्स ने उन्हें भारी-भरकम रकम दी है। फिल्म की शूटिंग अगले कुछ महीनों में शुरू होगी।

बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी देओल और हरमन बावेजा की फिल्म ढिश्कियाऊं में बतौर स्पेशल अपीयरेंस दिखी थीं। जॉन अब्राहम-अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना में भी शिल्पा ने एक स्पेशल सॉन्ग किया था। एक्टिंग की बात करें तो इस लिहाज से उनकी आखिरी फिल्म अपने थी। इस फिल्म में वह धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं।

शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर्स- चैप्टर 3’ की जज भी रह चुकी हैं। यह शो हाल ही में खत्म हुआ है। बीते दिनों शिल्पा पति राज कुंद्रा, बेटे वियान कुंद्रा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लंदन में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। फिटनेस फ्रीक शिल्पा अक्सर योग आदि से जुड़े वीडियो अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। शिल्पा की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Yoga Day: शिल्पा शेट्टी ही नहीं, ये एक्ट्रेस भी करती हैं योग, आलिया भट्ट को पसंद है ये योगासन

शिल्पा शेट्टी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर क्या कहा? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply