शिबानी दांडेकर का डिजाइनर आउटफिट में एलिगेंट स्टाइल, फोटोशूट की तस्वीरें ही वायरल

शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर की है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिबानी दांडेकर डिजाइनर अनामिका खन्ना के आउटफिट में नजर रही है। तस्वीरों में शिबानी दांडेकर रेड कलर के खूबसूरत अटायर में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। मोतियों से कढ़ी हुई क्रॉप कुर्ती को उन्होंने मैचिंग फ्लोई मिडी स्कर्ट के साथ पेयर किया

  |     |     |     |   Updated 
शिबानी दांडेकर का डिजाइनर आउटफिट में एलिगेंट स्टाइल, फोटोशूट की तस्वीरें ही वायरल

शिबानी दांडेक  (Shibani Dandekar)  बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और मॉडल में से एक है। शिबानी दांडेक अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन  अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती है। शिबानी दांडेकर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर शिबानी दांडेकर की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

डिजाइनर अनामिका खन्ना के आउटफिट में शिबानी दांडेकर

दरअसल शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर की है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिबानी डिजाइनर अनामिका खन्ना के आउटफिट में नजर रही है। तस्वीरों में शिबानी रेड कलर के खूबसूरत अटायर में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। मोतियों से कढ़ी हुई क्रॉप कुर्ती को उन्होंने मैचिंग फ्लोई मिडी स्कर्ट के साथ पेयर किया हुआ है, साथ ही उन्होंने केप स्लीव जैकेट भी कैरी की है, जो उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रही है।

https://www.instagram.com/p/CfWWH6gP-aw/?hl=hi

शिबानी दांडेकर एलिगेंट स्टाइल

शिबानी दांडेकर ने अपने लुक को लाइट मेकअप ,न्यूड लिपस्टिक, आइ मेकअप और ओपन हेयर के साथ कपंलीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। शिबानी दांडेकर ने कानो में लोंग इयररिंग्स पहने है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे है। शिबानी दांडेकर  तस्वीरों में एलिगेंट स्टाइल में पोज देती नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे है। साथ ही लाइक और कमेंट भी कर रहे है।

इसी साल की शादी

बता दें, इसी साल 20 फरवरी को  शिबानी दांडेकर ने एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ शादी रचाई है। कपल की शादी में उनके खास दोस्त और पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए थे। कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।

रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट है ड्रामा-इमोशंस का फुल डोज, जीनियस की कहानी में छाए आर माधवन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply