Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का हुआ 1000 रुपये का नुकसान, पैपराजी पर लगाया आरोप

शहनाज गिल (shehnaaz gill) आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफ़ी पॉपुलैरिटी हासिल कि है. शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई […]

  |     |     |     |   Updated 
Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का हुआ 1000 रुपये का नुकसान, पैपराजी पर लगाया आरोप

शहनाज गिल (shehnaaz gill) आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफ़ी पॉपुलैरिटी हासिल कि है. शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. एक बार फिर शहनाज गिल (shehnaaz gill) की एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

shehnaaz gil
shehnaaz gil

सैलून के बाहर स्पॉट हुई शहनाज गिल

दरअसल. बीते दिन शहनाज गिल (shehnaaz gill) को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया. इस वीडियो में शहनाज को सैलून से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वह बाहर निलकती है तो पैपराजी उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने लगते हैं. शहनाज सभी को बधाई देती हैं और कहती हैं. ‘तुम्हारे चक्कर में मुझे हज़ार रूपये देकर हेयर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी है. मुझे लगा तुम लोग बाहर खड़े हो.’ इसके बाद शहनाज ने मीडिया को पोज देकर वहां से चली जाती हैं. शहनाज गिल (shehnaaz gill) का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी देखा जा रहा है और फैंस इस वीडियो पर ख़ूब लाइक कमेंट कर रहे हैं

 

shehnaaz gil
shehnaaz gil

https://www.instagram.com/p/ChR7NuBloQm/

instantbollywood video

शहनाज गिल अपकमिंग प्रेजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज (shehnaaz gill) इन दिनों सलमान की फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है. सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फ़िल्म में हैं. इन सबके अलावा फ़िल्म में वेंकटेश. पूजा हेगड़े. पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नज़र आएंगे. ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PIPPA Teaser Out: रिलीज हुआ फिल्म ‘पिप्पा’ का टीजर, ईशान खट्टर फौजी के किरदार में पुरे जोश के साथ आए नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply