रंगभेद को लेकर शांतिप्रिया का बड़ा बयान, कहा- अक्षय कुमार ने सबके सामने किया था मेरे रंग पर मजाक

बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस शांतिप्रिया (Shantipriya) भी रंगभेद पर अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। शांतिप्रिया ने बताया कि वह काफी बार रंगभेद की शिकार हुई हैं।

  |     |     |     |   Published 
रंगभेद को लेकर शांतिप्रिया का बड़ा बयान, कहा- अक्षय कुमार ने सबके सामने किया था मेरे रंग पर मजाक
अक्षय कुमार और शांतिप्रिया की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन दिनों रंगभेद को लेकर पूरी दुनिया में एक बहस सी छिड़ी हुई है। कई कंपनियां और सेलेब्स रंगभेद के खिलाफ सामने आए हैं। इसी बीच साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस शांतिप्रिया (Shantipriya) भी रंगभेद पर अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। शांतिप्रिया ने बताया कि वह काफी बार रंगभेद की शिकार हुई हैं।

शांतिप्रिया ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा आज समय बहुत बदल गया है। अब आपके सांवले रंग को लेकर खुलेआम टिप्पणी नहीं होती लेकिन 90 के दशक में जब मैंने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था उस समय मेरा सांवला रंग ही मेरा दुश्मन बन गया था। साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सौगंध’ से जुड़े एक किस्से के बारे में भी बताया। शांतिप्रिया ने बताया कि उस दौरान मुझे पूरे क्रू मेंबर्स के सामने जोर से पूछा जाता था कि तुम्हारा मेकअप किसने किया है, मैं सहम जाती और कहती कि मैंने अपना मेकअप खुद किया है। उसके बाद शूटिंग भी रोक दी जाती थी।

शांतिप्रिया ने अपनी पहली फिल्म ‘सौगंध’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ में भी अक्षय कुमार के साथ काम किया था। उस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का एक शॉर्ट ड्रेस में सीन था और वो यह सीन स्किन के रंग का स्टॉकर पहनकर कर रही थीं। लेकिन स्टॉकर पहनने के बाद भी मेरे घुटने काले नज़र आ रहे थे तो अक्षय कुमार ने मेरा मजाक उड़ाया था।

शांतिप्रिया ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि ‘सेट पर अक्षय कुमार सहित कई अन्य लोग मौजूद थे। सबके सामने अक्षय ने कहा कि अरे शांति के पैरों में बड़े-बड़े ब्लड क्लॉट्स हैं, उन्होंने सबको दिखाते और बताते हुए कई बार इस बात को रिपीट किया था। मुझे भी कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि ब्लड क्लॉट्स मेरे पैर में कहां से आ गया। उस समय अक्षय की बात सुनकर मेरे चेहरे का रंग ही उड़ गया था। उस दौरान मुझे बहुत ही असहज महसूस हुआ था। वहीं शांतिप्रिया ने बताया कि अक्षय और उनके बीच अच्छी दोस्ती है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में शेखर सुमन मिलेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार, करेंगे CBI जांच की मांग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखिये:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply