‘पठान’ के गाने को लेकर दीपिका पादुकोण पर बरसे ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना, कहा- ‘कुछ समय बाद बिना कपड़ों के..’

Mukesh Khan got angry on film Pathan: फिल्म 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' के विरोध के बीच शो 'महाभारत' फेम एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भी इस फिल्म के गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है. उन्होंने 'पठान' के 'बेशर्म रंग' गाने को अश्लील बताया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘पठान’ के गाने को लेकर दीपिका पादुकोण पर बरसे ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना, कहा- ‘कुछ समय बाद बिना कपड़ों के..’
फिल्म 'पठान' पर भड़के मुकेश खान

Mukesh Khanna lashed out at Deepika Padukone for the song ‘Pathaan’: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ‘पठान’ का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. जब से फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है. तबसे लगातार सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक जगत में इसका रोष देखने को मिल रहा है. भारतीय जनता पार्टी से लेकर विश्व हिन्दू परिषद जैसे कई संगठन इसके विरोध में नजर आ रहे हैं. वहीं इन सबके बीच शो ‘महाभारत’ फेम एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भी इस फिल्म के गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है. उन्होंने ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ गाने को अश्लील बताया है. यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

‘पठान’ के गाने का किया विरोध:

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अक्सर फिल्मी मुद्दों पर अपनी राय पेश करते नजर आते रहते हैं. वहीं, अब एक्टर ने फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ की आलोचना करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘आज कल के बच्चे फिल्म और टीवी देखकर बड़े हो रहे हैं. ऐसे में सेंसर बोर्ड को इस तरह के गानों को पास नहीं करना चाहिए’. इसके अलावा मुकेश (Mukesh Khanna) सेंसर बोर्ड को लेकर कहते हैं कि, ‘इस तरह की फिल्में और गाने देखकर आज के युवाओं पर बुरा असर पड़ता है. हमारा देश कोई स्पेन नहीं बन गया, जहां इस तरह के गाने बनाए जाए. अभी तो सिर्फ आधे कपड़े में गाने बन रहे हैं, कुछ समय बाद बिना कपड़ों के गाने बनने लगेंगे. सेंसर बोर्ड इस तरह के गानों को पास ही क्यों करता है. सेंसर बोर्ड कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है जो इसका विरोध नहीं किया जा सकता’.

दीपिका पादुकोण को बिकनी पहनना बे अदबी:

गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी का भी मुकेश खन्ना विरोध करते हैं. उनका कहना हैं कि, ‘फिल्म निर्माता को पता नहीं है कि भगवा रंग एक सम्प्रदाय और धर्म से जुड़ा है, जोकि लोगों के लिए काफी मायने रखता है. अमेरिका में आप उनके झंडे के रंग की बिकनी पहन सकते हैं, लेकिन भारत में ऐसा नहीं चलता. आगे खन्ना (Mukesh Khanna) कहते हैं कि, ‘भगवा रंग शिवसेना, बीजेपी और आरएसएस से जुड़ाव रखता है. ऐसे में जान कर इस रंग की बिकनी पहनना किसी बेअदबी से कम नहीं है’.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply