कोरोना पीड़ित 93 साल के बुजुर्ग आदमी का वीडियो देख भावुक हुए शक्ति कपूर, वीडियो के जरिये कहीं ये बात

एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने भी हाल ही में एक 93 साल के बुजुर्ग आदमी की कहानी सुनाते हुए फैंस से अपनी जान की कीमत समझने की अपील की है। ये कहानी सुनाते हुए शक्ति काफी भावुक भी हो गए थे।

  |     |     |     |   Published 
कोरोना पीड़ित 93 साल के बुजुर्ग आदमी का वीडियो देख भावुक हुए शक्ति कपूर, वीडियो के जरिये कहीं ये बात
शक्ति कपूर की तस्वीर

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1500 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1611 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिये लोगों को घरों में रहने के लिए कह रहे है।

देश भर के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने भी हाल ही में एक 93 साल के बुजुर्ग आदमी की कहानी सुनाते हुए फैंस से अपनी जान की कीमत समझने की अपील की है। ये कहानी सुनाते हुए शक्ति काफी भावुक भी हो गए थे। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह लोगों को जान की कीमत समझा रहे है।

पढ़ें: Coronavirus: लॉक डाउन के बिच कॉमेडियन भारती सिंह घर पर लगा रहीं है पोछा, उनकी हालत देख आपको आजाएगी हसी

शक्ति कपूर कह रहे है, “इटली के अंदर एक बुजुर्ग 93 साल का, ठीक होकर जब अस्पताल से बाहर निकल रहा था तो डॉक्टर ने उसे रोककर कहा कि आपको एक दिन का वेंटीलेटर का बिल देना है 5000 रुपए। उस बुजुर्ग की आंखों में पानी आ गया। डॉक्टर ने उससे बोला कि क्यों आपके पास पैसे नहीं हैं? तो बुजुर्ग बोला, पैसा मेरे पास बहुत है लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मुझे भगवान का कितना बड़ा बिल देना है जिसने सारी जिंदगी मुझे फ्री की सांसे दीं। आज मुझे सांस लेने के लिए, वेंटीलेटर के लिए भी पैसे देना हैं। ये बात मेरे दिल में गहरी तरह बैठ गई”।

View this post on Instagram

Please c it🙏🙏🙏🙏

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

बुजुर्ग की कहानी बताते हुए शक्ति कपूर की आँखों में आंसू आ गए थे। वह कह रहे है, “हमनें ये सब कभी सोचा ही नहीं है। सिर्फ जब हॉस्पिटल जाते हैं तो सोचते हैं। इसलिए अपना ध्यान रखें। घर पर रहें। और अपनी जान की कीमत समझें”।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply