मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan से NCB की पूछताछ जारी! पार्टी में बतौर गेस्ट गए थे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार, 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज में कथित तौप पर हो रहे "रेव पार्टी" (ड्रग्स पार्टी ) पर छापेमारी की। एनसीबी की छापेमारी के बाद करीब 8-10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इंडिया टुडे टीवी के मुताबिक एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल है।

  |     |     |     |   Updated 
मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan से NCB की पूछताछ जारी! पार्टी में बतौर गेस्ट गए थे
शाहरुख़ खान और आर्यन खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार, 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज में कथित तौप पर हो रहे “रेव पार्टी” (ड्रग्स पार्टी ) पर छापेमारी की। एनसीबी की छापेमारी के बाद करीब 8-10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इंडिया टुडे टीवी के मुताबिक एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक और भी कई बॉलीवुड सितारों के बच्चों को हिरासत में लेकर एनसीबी पूछताछ कर रही है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज पर हिरासत में लिया गया। उससे एनसीबी की पूछताछ लगातार जारी है। बता दें कि अभी तक आर्यन खान को बुक या गिरफ्तार नहीं किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि आर्यन खान को पार्टी में शामिल होने के लिए भुगतान नहीं करना पड़ा था। NCB की पूछताछ में के दौरान आर्यन खान ने खुलासा किया कि कार्यक्रम के आयोजकों ने उनके नाम का इस्तेमाल करके अन्य लोगों को आमंत्रित किया था।

इंडिया टुडे टीवी रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग-विरोधी एजेंसी NCB ने कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ और नशीले पदार्थ जब्त किए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई क्रूज शिप पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बतौर गेस्ट के रूप में बुलाया गया था।

केरल पुलिस ने जब्‍त की करीना कपूर की ‘Porsche Car’, अब मामले में आया नया ट्विस्‍ट!

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply