शाहरुख खान शादी फंक्शन या इवेंट अटेंड करने के लिए लेते है बड़ी रकम, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक है। एक्टर ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अब तक अनगिनत सुपरहिट फिल्में दे चुके है। यहाँ जानिए एक्टर किसी शादी में प्रदर्शन के लिए क्यों लेते है मोटी रकम।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान शादी फंक्शन या इवेंट अटेंड करने के लिए लेते है बड़ी रकम, जानिए क्या है वजह
शाहरुख खान शादी फंक्शन या इवेंट अटेंड करने के लिए लेते है बड़ी रकम

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक है। एक्टर ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अब तक अनगिनत सुपरहिट फिल्में दे चुके है। शाहरुख जहां भी जाते है वहा महफिल और भी ज्यादा हसीन बन जाती हैं। कई बार उन्हें शादियों में उनकी परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है, जिसके लिए वह अच्छा खासा भुगतान भी लेते हैं। इस बात को लेकर शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें उन्होंने शादियों में अपनी उपस्थिति होने के बारे में और एक सुपरस्टार होने के बारे में काफी बातचीत की। एक्टर ने बताया कि वह अधिक भुगतान उस सेटअप के लिए लेते हैं, जो उनके साथ शादियों में मौजूद होता है।

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यह केवल मंडप में डांस करने जैसा नहीं है, जहां हर कोई खाता है। बल्कि यह पूरी तरह एक स्टेडियम जैसा वेन्यू होता है, जो शानदार अंदाज में सजाया जाता है। यह किसी फैंसी बॉलीवुड सॉन्ग की शूटिंग से कम नहीं होता है।

यह भी पढ़े: 

मैं भुगतान ज्यादा लेता हूं, इसलिए नहीं कि मेरी कीमत अधिक है, बल्कि मैं अपने साथ आए सेटअप के लिए ज्यादा राशि वसूलता हूं.” उन्होंने इस बारे में आगे बताया कि वह प्रदर्शन के बाद जाने से पहले करीब आधा घंटा वहां बिताते हैं।

यह भी पढ़े: म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए जब उर्वशी रौतेला ने पिया सिगार, तभी सेट पर ऐसा कुछ हुआ था जिससे सबके उड़ गए होश

बता दे, शाहरुख खान ने इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार होने के बारे में भी बताया था एक्टर का मानना है की शादी करना बहुत असान है लेकिन उसी शादी के बंधन में बंधे रहना मुश्किल है। आखिरी बार शाहरुख को फिल्म में जीरो में देखा गया था। हलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply