Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान का लुक हुआ लीक, इस अस्त्र के रूप में आए नजर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान एक कैमियो किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, और हाल ही में इस फिल्म से शाहरुख खान का लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान का लुक हुआ लीक, इस अस्त्र के रूप में आए नजर

फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के ट्रेलर को 15 जून 2022 को रिलीज किया गया था और उसके बाद से ही दर्शकों के बीच इस फिल्म को देखने के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है. इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आएंगे.

इनके साथ सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखेंगे, सिर्फ इतना ही नहीं परंतु फिल्म में साउथ सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन अक्कीनेनी और टेलीविजन की नागिन यानी कि मौनी रॉय भी एक विलेन का किरदार निभाएंगी. लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर अयान मुखर्जी की इस फिल्म को देखने के लिए सभी दर्शकों का उत्साह दो गुना हो गया है.

इस रूप में नजर आएंगे बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी एक कैमियो किरदार में नजर आएंगे. शाहरुख खान इस फिल्म में वानर अस्त्र के रूप में नजर आएंगे और हाल ही में फिल्म से उनकी एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गई है जिसे देख कर सभी फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हो उठे हैं.

वायरल हो रही वीडियो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) खून से सने हुए अवतार में नजर आ रहे हैं,  उनका किरदार हवा में उड़ रहा है और उनके पीछे एक वानर का रूप नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर शाहरुख खान के सभी फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हो उठे हैं और जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

2023 में किंग खान करेंगे बड़े परदे पर वापसी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इससे पहले भी आर माधवन की अभी कुछ ही समय पहले रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक कैमियो में देखा गया था. शाहरुख खान एक काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और उनके सभी फैंस उन्हें फिल्मों में हीरो के रूप में देखने के लिए तरस रहे हैं. लेकिन साल 2023 को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का साल कहा जा रहा है क्योंकि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अगले साल अपनी तीन बड़ी फिल्में पठान,जवान और डंकी लेकर  बड़े परदे पर स्टाइल से वापसी करने वाले हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply