Suhana Khan on Fair & Lovely: फेयर एंड लवली से हटेगा ‘फेयर’, सुहाना खान ने इस तरह दिया रिएक्शन

सुहाना खान (Suhana Khan) ने हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) के ब्यूटी प्रोडक्ट्स 'फेयरनेस क्रीम' का नाम बदलने के एलान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर के फैसले का स्वागत किया है।

  |     |     |     |   Published 
Suhana Khan on Fair & Lovely: फेयर एंड लवली से हटेगा ‘फेयर’, सुहाना खान ने इस तरह दिया रिएक्शन
सुहाना खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ‘फेयरनेस क्रीम’ का नाम बदलने के एलान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर के फैसले का स्वागत किया है। कंपनी की फेयरनेस क्रीम ‘फेयर एंड लवली’ में से बहुत जल्द ‘फेयर’ शब्द को हटा दिया जाएगा। इसके लिए हिंदुस्तान यूनिलीवर ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है।

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अपडेट को रीपोस्ट किया। बता दें शाहरुख खान खुद ‘फेयर एंड हैंडसम’ के ब्रांड एंबेसडर हैं। वहीं इस बीच शिबानी दांडेकर ने भी कंपनी के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा ‘यह अच्छी बात है। यह वह बदलाव है जिसके लिए हमने इंतजार किया है।’

हिंदुस्तान यूनिलीवर अपने बयान में कहा कि ‘हम स्किन टॉन्स सहित तमाम स्किन केयर पोर्टफोलियो के प्रतिबद्ध हैं, जो सुंदरता की विविधता सेलिब्रेट करता है। इसलिए हम अपने प्रोडक्ट्स से ‘फेयरनेस’, ‘व्हाइटनिंग’ और ‘लाइटनिंग’ जैसे शब्द हटा रहे हैं और ‘फेयर एंड लवली’ ब्रांड का नाम बदल रहे हैं।’

बता दें अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद अमेरिका और कई देशों में ‘ब्लैक लिव्स मूवमेंट’ के दौरान विरोध प्रदर्शन देखने को मिले। इसके बाद भारत में ‘फेयरनेस क्रीम’ को लेकर विवाद शुरू हुआ। इस पर सबसे पहले एक्टर अभय देओल ने रिएक्शन दिया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेंड और एनालिलिस के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें फेयरनेस प्रोडक्ट्स टॉप पर थे।

कंगना रनौत ने स्टारकिड्स पर कसा तंज, कहा- ‘ये हैं मूवी माफिया’

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply