सलमान, शाहरुख और आमिर खान पहली बार करेंगे साथ काम, जल्द होगा इसका आधिकारिक ऐलान

सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को फैंस हमेशा ही एक साथ एक ही फिल्म में देखना चाहते हैं। ऐसे में हाल ही में हमारे हाथ एक ऐसी ही खबर लगी है जो आज आपका दिन बना देगा। माना जा रहा है तीनों जल्द ही इस फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान, शाहरुख और आमिर खान पहली बार करेंगे साथ काम, जल्द होगा इसका आधिकारिक ऐलान
जल्द एक साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के तीनों खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

इस बात में कोई दोराहा नहीं कि बॉलीवुड में तीनों खान्स का बोलबाला होता है| सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ये तीनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। ये तीनो सुपरस्टार तीन दशक से आजतक इस इंडस्ट्री में अपनी काबिल-ए तारीफ एक्टिंग और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। इनकी फिल्में आज भी बी-टाउन के किसी दूसरे अन्य अभिनेताओं के मुकाबले ज्यादा कमाई करती हैं। इतना ही नहीं जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ लोगों में इन स्टार्स का क्रेज़ आज भी कायम है। खान तिकड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का दर्शक भी न जाने कब से सपना देख रहे हैं लकिन अब यूं कहे की आपका ये सपना जल्द ही पूरा होने वाला है।

बहुचर्चित मैगजीन फिल्मफेयर के अनुसार शाहरुख खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम रोल निभाने वाले हैं। साथ ही फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे। किंग खान ने रोल के लिए हामी भी भर दी है, जबकि सलमान की तरफ से जवाब आना बाकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में तीनों खानों की एंट्री को लेकर जल्द ही आधिकारिक ऐलान किया जाएगा। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

आमिर खान के इस बड़े प्रोजेक्ट ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम किरदार निभाने जा रही करीना कपूर खान के लिए भी यह फिल्म बेहद खास होने वाली है। उन्होंने अपने 19 साल के लंबे करियर में पहली बार ऑडीशन दिया है। अपने किरदार को लेकर बात करते हुए करीना ने बताया कि आमिर रोल में 100 फीसदी पर्फेक्शन चाहते थे। कुछ साल पहले खबरें आई थी कि साजिद नाडियाडवाला शाहरुख, सलमान और आमिर खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस पर जब फराह खान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि “भगवान भी तीनों को एकसाथ नहीं ला सकते, लगता है नाडियाडवाला असंभव काम करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान और शाहरुख़ खान के साथ कब फिल्म करेंगे आमिर खान? यहां जानें उनका जवाब

जब शाहरुख-सलमान और आमिर खान का कुछ ऐसा हुआ था हाल, काम करने के लिए भटकना पड़ा था दर-दर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply