शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ पर भी पड़ा कोरोना वायरस का असर, जिसकी वजह से एक्टर ने शूटिंग टाली

Shahid Kapoor: कोरोनावायरस की वजह से पूरी दुनिया में इसका खौफ देखने को मिल रहा है। सेफ्टी के लिए स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर जैसी जगहों को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। बता दे, जहाँ पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे से जूझ रही है, वहीं, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी (Jersey)' को लेकर एक फैसला लिया है

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ पर भी पड़ा कोरोना वायरस का असर, जिसकी वजह से एक्टर ने शूटिंग टाली
शाहिद कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shahid Kapoor: कोरोनावायरस की वजह से पूरी दुनिया में इसका खौफ देखने को मिल रहा है। सेफ्टी के लिए स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर जैसी जगहों को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। बता दे, जहाँ पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे से जूझ रही है, वहीं, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ को लेकर एक फैसला लिया है जिसकी खबर उन्होनें अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया है। उन्होनें अपने ट्वीट पोस्ट में फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने की बात कही है।

एक्टर ने फिल्म की शूटिंग को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा- “इस समय इस वायरस को फैलने से रोकना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है। टीम ‘जर्सी’ की शूटिंग को सस्पेंड कर रहे हैं ताकि सभी यूनिट सदस्यों को अपने परिवार के साथ और अपने घरों की सुरक्षा में सक्षम बनाया जा सके। जिम्मेदार रहे और सुरक्षित रहें.” बता दे, शाहिद कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं, बता दें, इस खतरनाक कोरोनावायरस की करे तो अब तक इसकी वजह से देश में दो लोगों की जान जा चुकी है।

वहीं बात फिल्म की करें तो शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी से इमोशनली भी जुड़े हैं। उन्होंने इस संबंध में कहा था, “कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए। लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी। यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है. बता दें कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं।

बता दे, इस कोरोनावायरस की वजन से अब तक लग भाग 5000 लोग अपनी जान खो दिए है। पूरी दुनिया में लोग इस बिमारी का शिकार बनते जा रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply