रणवीर सिंह-आलिया भट्ट को छोड़ एक साथ पार्टी करते नजर आये दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल

करण जौहर (Karan Johar) के घर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Shahid Kapoor and Mira Rajput) के साथ लेट नाइट पार्टी एंजॉय की, यहां देखिए वीडियो

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह-आलिया भट्ट को छोड़ एक साथ पार्टी करते नजर आये दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को बी-टाउन का पार्टी लवर कहा जाता है। वो अक्सर ही अपने घर पर बॉलीवुड सितारों के लिए पार्टी ऑर्गनाइज करते रहते हैं। हाल ही में ऐसा हमें बीती रात यानी शनिवार को देखने को मिला। जिसमें बी-टाउन के बड़े -बड़े सितारें पहुंचे हुए थे। इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से उनके क्लोज फ्रेंड्स सहित दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे सेलिब्रिटी शामिल थे।

सबसे पहले आप पार्टी के पहले की कुछ फोटोज देखिए…

 

इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अलावा भी कई अन्य सितारे मौजूद थे। जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ नजर आए। वहीं बॉलीवुड के न्यू लव बर्ड्स अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor-Malaika Arora) विक्की कौशल (Vicky Kaushal), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पत्नी मीरा कपूर (Mira Rajput Kapoor) संग दिखाई दिए। इतना ही नहीं पार्टी में जोया अख्तर और अयान मुखर्जी भी यहां स्पॉट हुए।

यहां देखिए पार्टी का इनसाइड वीडियो….

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वीडियो में आप देख सकते हैं की, बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स एक साथ जमकर कारन जौहर द्वारा होस्ट की गई वीडियो का लुफ्त उठा रहे हैं। करण जौहर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘saturday night vibes’, वीडियो को अब तक करीब 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शेयर किये वीडियो में उन्होंने अपने पार्टी गेस्ट की एक-एक कर झलक दिखाई और फिर मेहमानों के क्लोजअप लेना शुरू कर दिए।

वहीं पार्टी में इतने सारे मेहमानों के बाद भी फैंस का ध्यान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर रहा। वायरल हो रहे वीडियो को देखते ही लोगों ने एक के बाद कई कमेंट करके पूछा की उन्होंने पार्टी में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट को क्यों नहीं बुलाया है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट इस समय अपने परिवार के साथ ऊटी में ‘सड़क 2’ (Sadak 2) की शूटिंग कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह लंदन में हैं जो फिल्म ‘83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें: इंडिया के TOP 50 पॉवरफुल लोगों की लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, इस रैंक पर हैं अमिताभ बच्चन-एकता कपूर

यहां देखिए बॉलीवुड सेलेब्स का झक्कास-बकवास लुक…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply