Shahid Kapoor के बॉयज गैंग से मिले क्या? यूरोप में ऐसे की है मस्ती!

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वर्तमान में अपने जीवन का समय बिता रहे हैं क्योंकि वह यूरोप में सभी लड़कों की यात्रा का आनंद ले रहे हैं। बत्ती गुल मीटर चालू अभिनेता के साथ भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter), कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और अन्य दोस्त हैं जो यहाँ पर बाइक चलाने का आनंद ले रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Shahid Kapoor के बॉयज गैंग से मिले क्या? यूरोप में ऐसे की है मस्ती!

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वर्तमान में अपने जीवन का समय बिता रहे हैं क्योंकि वह यूरोप में सभी लड़कों की यात्रा का आनंद ले रहे हैं। बत्ती गुल मीटर चालू अभिनेता के साथ भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter), कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और अन्य दोस्त हैं जो यहाँ पर बाइक चलाने का आनंद ले रहे हैं। दरअसल, शाहिद भी ट्रिप के अपने मस्ती भरे पलों की झलकियों के साथ फैन्स का इलाज करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि, यूरोप से उनकी हालिया पोस्ट बहुत ध्यान खींच रही है क्योंकि उन्हें ईशान और कुणाल के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था और उनका बाइकर स्वैग अस्वीकार्य था।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शाहिद ने यात्रा से दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें लड़कों का बाइकर मोड था और वे अपने-अपने हेलमेट के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे थे। पहली तस्वीर में वे खुशी के साथ हवा में उछलते हुए नजर आ रहे थे और दूसरी तस्वीर में वे अपने स्वैग से कातिल हो रहे थे। शाहिद ने पोस्ट को “#besttimes” के रूप में कैप्शन दिया और इसने निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर भेज दी। जाहिर है, उड़ता पंजाब के अभिनेता अपने गिरोह के साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं।

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पोस्ट पर एक नजर:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इससे पहले, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अभिनेता की एक खूबसूरत सेल्फी साझा की थी जिसे उन्होंने अपनी प्रेमिका के साथ साझा किया था।
मीरा ने इसे कैप्शन दिया था, “पोस्टकार्ड फ्रॉम द हूज़”। इस बीच, काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, शाहिद आखिरी बार गौतम तिन्ननुरी की बहुचर्चित फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आए थे। यह फिल्म नानी अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म जर्सी की आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक थी। वह अगली बार अली अब्बास जफर की अभी तक शीर्षक वाली एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे। शाहिद जल्द ही राज और डीके के अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरो के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply