Shahid Kapoor Birthday Special: शाहिद कपूर ने जन्मदिन पर वाइफ मीरा राजपूत और पापा पंकज कपूर के साथ काटा केक

Shahid Kapoor Birthday Special: मंगलवार को, बॉलीवुड के कबीर सिंह, शाहिद कपूर एक साल और आगे बढ़ गए और एक्टर ने जन्मदिन समारोह को कम महत्वपूर्ण बनाए रखने का फैसला किया क्योंकि वह चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म, जर्सी की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन वाइफ मीरा और पापा पंकज ने दिया सरप्राइज

  |     |     |     |   Updated 
Shahid Kapoor Birthday Special: शाहिद कपूर ने जन्मदिन पर वाइफ मीरा राजपूत और पापा पंकज कपूर के साथ काटा केक
शाहिद कपूर बर्थडे फोटो

Shahid Kapoor Birthday Special: मंगलवार को, बॉलीवुड के कबीर सिंह, शाहिद कपूर एक साल और आगे बढ़ गए और एक्टर ने जन्मदिन समारोह को कम महत्वपूर्ण बनाए रखने का फैसला किया क्योंकि वह चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म, जर्सी की शूटिंग में व्यस्त थे। हालाँकि, मीरा और ज़ैन के साथ पत्नी मीरा राजपूत और पंकज कपूर उनके साथ शाहिद का विशेष दिन मनाने के लिए गए थे। जबकि शाहिद ने 39 वें जन्मदिन पर भी काम करने की बात कही थी, लेकिन ऐसा लगता है कि पत्नी मीरा और पिता पंकज कपूर इसे शाहिद के लिए एक खास दिन बनाना चाहते थे।

सोशल मीडिया पर शाहिद के प्रशंसकों द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरें में कबीर सिंह को उनकी पत्नी मीरा और पिता पंकज कपूर के साथ एक खुश अवतार में दिखा गया हैं। वीडियो में, हम शाहिद को जींस के साथ एक काले और नारंगी हुडी में देख सकते हैं, जबकि मीरा को मोनोक्रोम जैकेट और जीन्स में देखा गया है । जैसे ही शाहिद केक काटते हैं, मीरा बर्थडे ब्वॉय पर एक मुस्कान के साथ एक पति की तरफ पड़े प्यार से देखती है और वही बगल में खड़े उनके पिता पंकज कपूर को तालियाँ बजाते हुए देखा जा सकता है।

मीरा राजपूत ने भी कल शाम को अपने इंस्टाग्राम आकउंट से अपनी और पति शाहिद कपूर के साथ एक सेल्फी शेयर की। ये कपल्स कभी भी इंटरनेट पर प्यार भरी तस्वीरें शेयर नहीं करते इनकी तस्वीरें हमेशा से एक संभव तरीका से रहती है। ठीक इसी तरह कल रात में भी मीरा ने एक सिंपल सेल्फी शेयर किया जिसमे वो अपने पति शाहिद कपूर के साथ क्यूट सी स्माइल के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आरही है।

यह भी पढ़े: Baaghi 3: बागी 3 से गाना ‘दस बहाने 2.0’ के मेकिंग का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार हो रहा है वायरल

वीडियो में आप देख सकते है शाहिद का जन्मदिन एक बालकनी में मनाया गया है जिसको बहुत सारी लाइटिंग से सजाया गया है, और इतनी खूबसूरत सजावट में लाल रंग का केक तो उत्सव में 4 चाँद लगा रहा है। जैसे ही शाहिद ने केक काटा, उन्होंने मीरा को देखा और फिर, बगल में पड़े छोटे केक को काट दिया। शाहिद का जन्मदिन समारोह सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए बाध्य है। फिलहाल शहीद कपूर फिल्म जर्सी रीमेक के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका निभाते नजर आएंगे और उसी के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म को गौतम तिन्ननुरी द्वारा अभिनीत और अल्लू अरविंद और दिल राजू प्रस्तुतियों द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म को 28 अगस्त, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।

इश्क़ वीश्क़ शाहिद कपूर की पहली फिल्म इस फिल्म में वह राजीव माथुर के किरदार में नजर आये थे। शाहिद ने इस फिल्म में दो अभिनेत्री के साथ रोमांस किया था- अमृता राव और शहनाज़ ट्रेज़री। अमृता और शाहिद को इस फिल्म में डेब्यू करने कर लिए फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड डेब्यू एक्टर से सम्मानित किया गया था। एक्टर की फिल्म कबीर सिंह को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी सफलता हासिल हुई। फिल्म के कई डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर रहते है।

शहीद कपूर ने अपने प्यार मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply