शाहरुख खान इन थ्रोबैक तस्वीरों में दिख हैं हैंडसम, 2004 में फिल्म ‘स्वदेश’ हुई थीं रिलीज़, देखें तस्वीरें

2004 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'स्वदेश' (Swadesh) ने लोगों के दिलों में घर बना लिया था। लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से कई बॉलीवुड की थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर 'स्वदेश' की भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान इन थ्रोबैक तस्वीरों में दिख हैं हैंडसम, 2004 में फिल्म ‘स्वदेश’ हुई थीं रिलीज़, देखें तस्वीरें
स्वदेश थ्रोबैक तस्वीरे

2004 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘स्वदेश’ (Swadesh) ने लोगों के दिलों में घर बना लिया था। लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से कई बॉलीवुड की थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर ‘स्वदेश’ की भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। शाहरुख खान ने एक गांव में फिल्म की शूटिंग की थी उनमें से कुछ तस्वीरें जिस में एक तस्वीर में शाहरुख बनियान पहने बैठे दिखाई दे रहे है।

वहीँ एक तस्वीर में वह सूट पहने माइक्रोफोन पहने नजर आ रहे है। स्वदेश में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने NASA इंजीनियर का किरदार निभाया था। एक तस्वीर में डायरेक्टर आसुतोष गोवारिकर शाहरुख को कुछ इंस्ट्रक्शन देते नजर आ रहे है।

शाहरुख खान की स्वदेश से थ्रोबैक तस्वीरें सुनीता गोवारिकर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। Some moments during filming from the sets of @agppl …… today i bring #swades filmed in the year 2003/04

इन तस्वीरों में आप एक वैन देख सकते हैं जिसमें शाहरुख़ ने ‘युही चला चल रही’ फिल्म की शूटिंग की थी। इन थ्रोबैक तस्वीरों ने सारे पुराने पलों को ताजा कर दिया।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वर्कफ्रंट की बात करे तो, वो फिल्म ‘जीरो’ के बाद बाड़े परदे दिखाई नहीं दिए है। फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नज़र आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में कैमिया में नजर आयेंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply