बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की मुलाकात, इस काम के लिया ममता बनर्जी से आर्शिवाद

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य सचिवालय नबन्ना में मुलाकात की। आईपीएल में उनकी टीम के जीतने के बाद वह ममता बनर्जी से मिले और उनसे आर्शिवाद लिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की मुलाकात, इस काम के लिया ममता बनर्जी से आर्शिवाद
शाहरुख खान के साथ प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (फोटोः एपीएच)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य सचिवालय नबन्ना में मुलाकात की। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलाकाता नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी ले रखी है। कोलकाता नाइट राइडर ने आईपीएल के 12वें सीजन के पहले मैच में जीत दर्ज की थी। कोलाकाता नाइट राइडर्स की ये जीत सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाफ हुई। ये मैच कोलकाता के ई़डन गार्डन में खेला गया में रविवार को खेला गया और बुधवार यानि 27 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी।

शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 25 साल से भी अधिक हो गए हैं। वह सबके फेवरेट स्टार भी बन गए हैं। सभी लोग उनको पसंद करते हैं और उनके चार्म, फिल्म और सक्सेस से प्यार करते हैं। शाहरुख खान आम लोगों के अलावा कई खिलाड़ियों और राजनेताओं की भी पसंद हैं। उसमें से एक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी हैं। शाहरुख खान जब भी पश्चिम बंगाल जाते हैं तो ममता बनर्जी से मिलते हैं।

यहां देखिए शाहरुख खान और ममता बनर्जी का फोटो

Shah Rukh khan Mamata Banerjee

पश्चिम बंगाल में टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर

आज भी कुछ ऐसा ही हुआ। आईपीएल का मैच उनकी टीम के जीतने के बाद वह ममता बनर्जी से मिले और उनसे आर्शिवाद लिया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक स्वेटशर्ट और पैंट पहना हुआ था। आपको बता दें कि शाहरुख खान ममता बनर्जी के बहुत ही फेवरेट स्टार हैं, इसलिए उन्हें पश्चिम बंगाल टूरिज्म का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है।

पहले सीजन में ममता बनर्जी से मिले हैं शाहरुख खान

आपको बता दें कि आईपीएल के मैच शुरु होते के साथ ही ममता बनर्जी ने उनकी टीम के जीतने की शुभकामनाएं भी दी। यह कोई पहली बार नहीं हैं जब शाहरुख खान ममता बनर्जी से मिले हैं, इससे पहले के आईपीएल सीजन के दौरान भी शाहरुख खान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से मिले हैं।

यहां देखिए अनिता हसंनदानी का प्रेग्नेंसी पर रिएक्शन….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply