‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर आशीष रॉय का 54 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। आशीष रॉय बीते काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

  |     |     |     |   Updated 
‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर आशीष रॉय का 54 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार
एक्टर आशीष रॉय का निधन

‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। आशीष रॉय बीते काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। आशीष किडनी संबंधित दिक्कतों से जूझ रहे थे और अंत में उनका निधन हो गया। उन्होंने ओशिवारा स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष ने ससुराल सिमर का, ब्योमकेश बक्शी, जीनी और जीजू समेत कई लोकप्रिय टीवी शोज में अहम् भूमिकाएं निभाई थीं।

बीमारी के समय आशीष ने सलमान खान से भी मदद की मांग की थी। जहां तक उनकी मदद करने वालों की बात है तो टीना घई, सूरज थापर, बीपी सिंह, हबीब फैजल जैसे बड़े सेलेब्स ने आशीष की मदद भी की थी। वह मुंबई के ओशिवारा में स्थित अपने घर में अकेले रह रहे थे। उनकी बहनें कोलकाता में रहती हैं।

एक्टर आशीष रॉय

आशीष के निधन पर फिल्म जगत के कई सेलेब्स ने दुःख प्रकट किया है। जया भट्टाचार्य और झूमा मित्रा उनके परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। बता दें कि आशीष की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें इसी साल ICU में एडमिट करना पड़ा था।

बता दें आशीष रॉय ने लॉकडाउन के दौरान मई के महीने में सोशल मीडिया पर दो पोस्ट किए थे। जिसके जरिए उन्होंने मदद मांगी थी। आशीष ने लिखा था “डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है। मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं।” आशीष की इस पोस्ट पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की निधि भानुशाली उर्फ सोनू ने बोल्ड लुक से लगाई आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply