सारा अली खान की समुद्र किनारे की तस्वीर हुए वायरल! फैंस हुए दिवाने, देखें तस्वीर

सारा अली खान की बीच किनारे की फोटो (Sara Ali Khan ki Photo) जमकर वायरल हो रही है। फोटो में सारा के लहलहाते बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सारा अली खान की समुद्र किनारे की तस्वीर हुए वायरल! फैंस हुए दिवाने, देखें तस्वीर
सारा अली खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपनी नई तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। वहीं सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बीच के किनारे टहलते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान की बीच किनारे की फोटो (Sara Ali Khan ki Photo) जमकर वायरल हो रही है। फोटो में सारा के लहलहाते बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि सारा के बाल हवा से उड़ रहे हैं। सारा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

🖤🖤🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस फोटो पर सारा के चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सारा अली खान अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के गाने ‘स्वीटहार्ट’ पर मस्ती में डांस करती नजर आ रही थीं।

हाल ही में सारा एक पुराने वीडियो को लेकर ट्रोल भी हुईं। वायरल हो रहे वीडियो में रोहित शेट्टी बता रहे थे कि कैसे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) उनके ऑफिस (Office) काम मांगने के लिए आई थीं। वीडियो में रोहित बता रहे कि सारा अली खान ने हाथ जोड़कर मुझसे काम मांगा। रोहित ने बताया कि सारा को इस तरह देखकर वह इमोशनल हो गए और उन्‍हें फिल्‍म ऑफर कर दी। रोहित का कहना है कि ये बातें अभी इसलिए बता रहे हैं क्‍योंकि सारा अब स्‍टार हैं।

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट पर सोनी राजदान का बयान, कहा- हां, महेश भट्ट ने मैसेज…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply