‘लव आजकल 2’ नहीं होगा सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की फिल्म का टाइटल, इस नाम से कराया रजिस्टर

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द इम्तियाज अली की फिल्म में साथ दिखेंगे। इस फिल्म का नाम फाइनल हो चुका है। इस नाम को जानकर आपको इसकी थोड़ी भनक मिल जाएगी कि क्या ये "लव आज कल' का सीक्वल होगा या नहीं।

  |     |     |     |   Updated 
‘लव आजकल 2’ नहीं होगा सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की फिल्म का टाइटल, इस नाम से कराया रजिस्टर
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (फोटो:इंस्टाग्राम)

कुछ दिनों पहले डायेक्टर इम्तियाज अली ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर पोस्ट की थी। ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म की थी। इसमें सारा कार्तिक के कंधे पर सर रखकर सोई नजर आ रही हैं। ये साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस जोड़ी को यकीनन बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। पर ऑडियंस को अगले साल तक इसके लिए इंतजार करना होगा। ये दोनों इम्तियाज अली की अगली फिल्म में दिखेंगे।

जबसे इन दोनों की इस फिल्म की घोषणा हुई थी ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में नजर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ था, लेकिन इसे लेकर भी अटकलें लगाई गई थी कि इसका नाम ‘लव आज कल 2’ होगा। लेकिन अब जाकर इसके नाम से पर्दा उठा है और इस फिल्म के टाइटल के बारे में पता चला है। आप भी जानिए इस फिल्म का क्या नाम होगा।

जानिए सारा और कार्तिक की फिल्म का नाम
ताजा जानकारी के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का नाम ‘लव आज कल 2’ नहीं, बल्कि ‘आज कल’ होगा। खबरों की मानें तो इस फिल्म को इसी नाम से रजिस्टर कराया गया है। हालांकि, ये बात अभी भी साफ नहीं हुई है कि क्या ये फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी। पर इसके नाम से तो यहीं अंदाज लगाए जा रहे हैं कि ये इसकी सीक्वल होगी। अब फिल्म में हमें कौन-सी कहानी देखने को मिलेगी ये तो वक्त बताएगा, लेकिन इसे लेकर ऑडियंस काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म के सेट से आ चुकी हैं कई तस्वीरें और वीडियो
जबसे फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है उसके सेट से कई तस्वीरें और वीडियो हमें देखने को मिल चुका है। कुछ वक्त पहले ये दोनों दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग करते नजर आए। इस दौरान ये दोनों बाइक की सवारी करते दिखे। इसके साथ ही हाल में एक वीडियो आया था जिसमें सेट में सारा कार्तिक के साथ मस्ती करती नजर आईं। वो इसमें लोगों के बीच कार्तिक का नाम जोर-जोर से चिल्लाती दिखीं जिससे ये एक्टर शरमा कर उनका मुंह बंद कराते नजर आए।

वीडियो में देखिए सारा सेट से अली खान और कार्तिक आर्यन का लीक हुआ किसिंग सीन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply