Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी Pre Wedding के लिए पहुंची गोवा, वहा जो हुआ वो वाकही मजेदार है

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। यहाँ देखे वायरल वीडियो

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी Pre Wedding के लिए पहुंची गोवा, वहा जो हुआ वो वाकही मजेदार है
सपना चौधरी Pre Wedding के लिए पहुंची गोवा

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो(Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘नज़र लाग जाएगी’ (Nazar Laag Jyagi) पर दिखा रहीं है अपने हुस्न का जलवा।

इस वीडियो में सपना चौधरी कई अलग आउटफिट्स में नजर आ रही है। वीडियो में प्री-वेडिंग शूट करवा रही सपना चौधरी बहुत खूबसूरत लग रही है। आपने हर बार सपना को देसी लुक में देखा होगा लेकिन इस वीडियो में सपना चौधरी हर कपड़ों में गजब की बवाल लग रही है। इस गाने को हरियाणा के मशहूर सिंगर विश्वजीत चौधरी ने गाया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर ४मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘सासरे में बदली सपना’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Video Songs: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी इस हरयाणवी गाने पर जबरजस्त डांस मूव्स करते आयीं नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply