Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के नए गाने ‘पीलिये में पिस्तौल’ हुआ रिलीज, देखें शानदार VIDEO

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक नया हरियाणवी गाना ‘पीलिये में पिस्तौल’ (Piliye Me Pistol) रिलीज हो गया है। सपना चौधरी का ये गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है। गाने में हमेशा की तरह सपना चौधरी का देसी स्वेग देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के नए गाने ‘पीलिये में पिस्तौल’ हुआ रिलीज, देखें शानदार VIDEO
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Song ‘Piliye Me Pistol’: हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक नया हरियाणवी गाना ‘पीलिये में पिस्तौल’ (Piliye Me Pistol) रिलीज हो गया है। सपना चौधरी का ये गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है। गाने में हमेशा की तरह सपना चौधरी का देसी स्वेग देखने को मिल रहा है।

सपना चौधरी के इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही वीडियो पर लोगों के कमेंट भी जमकर आ रहे हैं। जिससे पता चलता है कि सपना का ये गाना इंटरनेट यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके! वीडियो हुआ Viral

सपना चौधरी का गाना ‘पीलिये में पिस्तौल’

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना चौधरी की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Sonu Nigam Covid 19 Positive: सोनू निगम परिवार समेत हुए कोविड पॉजिटिव, क्वारनटीन हुआ परिवार

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply