SAPNA CHOUDHARY: सपना चौधरी को टक्कर देने मैदान में उतरी हरियाणा की टिकटॉक स्टार प्रांजल दहिया, देखे वीडियो

हरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए अब हरियाणा की एक और डांसर प्रांजल दहिया आ गई है। इस डांसर के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। डांसिग सेंसेशन प्रांजल दहिया एक टिक टॉक स्टार हैं और इनके वीडियोज को फैंस के द्वारा खूब प्यार दिया जाता है

  |     |     |     |   Published 
SAPNA CHOUDHARY: सपना चौधरी को टक्कर देने मैदान में उतरी हरियाणा की टिकटॉक स्टार प्रांजल दहिया, देखे वीडियो
सपना चौधरी , प्रांजल दहिया फोटो (इंस्टाग्राम)

TIKTOK STAR: हरियाणा की फेमस सिंगर, डांसर सपना चौधरी अपने गानो और डांस के लिए जाना जाता है। जिन्हे यूट्यूब की क्वीन भी कहा जाता है। सपना को अपने इस टैलेंट की वजह से कई अच्छे ऑफर्स भी मिल गए है। सिंगर ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है। सिंगर बिगबॉस जैसे शो का हिस्सा भी बन चुकी है।

सपना चौधरी को कई डांसर्स कॉपी करते है। जो सपना जैसा डांस कर उनको जोरदार टक्कर देते है। जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसी टिकटॉक स्टार के बारे में बताएँगे जो बिलकुल सपना चौधरी जैसा डांस करती है और तो और सपना जैसी ही दिखती है और ख़ास बात ये है वो टिकटॉक स्टार भी हरियाणा से ही है।

हरियाणा की डांसिग क्वीन सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए अब हरियाणा की एक और डांसर प्रांजल दहिया आ गई है। इस डांसर के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। डांसिग सेंसेशन प्रांजल दहिया एक टिक टॉक स्टार हैं और इनके वीडियोज को फैंस के द्वारा खूब प्यार दिया जाता है।

वीडियो में ये टिकटॉक स्टार हूबहू सपना चौधरी जैसा डांस करते नज़र आरही है। प्रांजल की टिक टॉक पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उन्हें 10 लाख से भी ज्यादा लो फॉलो करते हैं। प्रांजल दहिया के कई वीडियो के डांस सपना चौधरी से मिलते जुलते है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है और जमकर वायरल हो रहे है।

बता दे, सिर्फ टिकटॉक ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी प्रांजल दहिया के 96000 हजार फोल्लोवेर्स है। प्रांजल ने अपना पहला दौर टिक टॉक से शुरू किया था। और वीडियोज शेयर करना शुरू किया था जिसके बाद इनकी वीडियोज खूब वायरल होने लगीं और ये टिक टॉक की फेमस पर्सानलिटी बन गई है। और ये टिकटॉक स्टार को ऑडियंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply